A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल साप्ताहिक राशिफल ( 15 से 21 अक्टूबर 2018): जानें, इस सप्ताह क्या है राशियों का हाल, कहीं खुशखबरी तो कहीं उठापटक

साप्ताहिक राशिफल ( 15 से 21 अक्टूबर 2018): जानें, इस सप्ताह क्या है राशियों का हाल, कहीं खुशखबरी तो कहीं उठापटक

साप्ताहिक राशिफल 15 से 21 अक्टूबर 2018 के अनुसार यह सप्ताह कुछ राशियों के लिए बेहद शुभ तो किसी के लिए अशुभ रहने वाला है।

rashifal 2018

मिथुन राशि
मिथुन राशि वालों के लिये सप्ताह की शुरुआत में ही सप्तम भाव में शनि व चंद्रमा की युति से विषयोग बन रहा है। पर्सनल लाइफ में परेशानियां आ सकती हैं। लाइफ पार्टनर के साथ हो वाद-विवाद हो सकता है। हमारी सलाह है कि धैर्य से काम लें तो बेहतर रहेगा। कोशिश करें कि आपकी किसी बात से उनकी भावनाओं को ठेस न पंहुचे। सप्ताह के मध्य में चंद्रमा अष्टम भाव में मंगल व केतु के साथ होंगे। स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखने की आवश्यकता रहेगी। हालांकि इसी समय राशि स्वामी बुध व शुक्र के साथ पंचम भाव में सूर्य आ रहे हैं जो कि अविवाहित जातकों की रोमांटिक लाइफ में एक नया उत्साह, रिश्ते में एक नया रोमांच पैदा करेगा। संतान व शिक्षा के मामले में भी यह समय आपके लिये उत्साहित कहा जा सकता है। सप्ताह के अंतिम दिनों में चंद्रमा भाग्य स्थान में गोचररत होंगे। वीकेंड पर आप स्वयं को सौभाग्यशाली समझ सकते हैं। कोई बड़ी उपलब्धि आप हासिल कर सकते हैं। यह सप्ताह आपके लिये सही रहेगा बस अपनी सेहत का ख्याल रखें।

कर्क राशि
आपकी राशि के स्वामी चंद्रमा हैं जो कि सप्ताह के आरंभ में छठे घर में शनि के साथ विषयोग बना रहे हैं। शत्रुओं से सावधान रहें साथ ही अपनी सेहत में में होने वाले उतार-चढ़ाव को भी नजरंदाज न करें। सप्ताह को मध्य में सूर्य का आपकी राशि से सुख भाव में बुध व शुक्र के साथ आना सुख सुविधाओं में बढ़ोतरी के संकेत कर रहा है। मां के साथ भी आपके रिश्ते मधुर रहेंगें। जो जातक घर परिवार से दूर रहते हैं उन्हें मां की याद आ सकती है। सप्ताह के मध्य में चंद्रमा का मंगल व केतु के साथ सप्तम भाव में होंगे, किसी बात को लेकर लाइफ पार्टनर से कहासुनी हो सकती है। कोई ऐसी बात न कहें जिससे मामला और अधिक तूल पकड़े। ऐसे समय में शांत रहना ही रिश्ते को मधुर बनाए रखता है। सप्ताह के अंतिम दिनों में चंद्रमा अष्टम भाव में रहेंगें। स्वास्थ्य पर ध्यान दें, खान-पान के साथ-साथ विश्राम व व्यायाम भी आवश्यक है।

Latest Lifestyle News