A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल साप्ताहिक राशिफल ( 15 से 21 अक्टूबर 2018): जानें, इस सप्ताह क्या है राशियों का हाल, कहीं खुशखबरी तो कहीं उठापटक

साप्ताहिक राशिफल ( 15 से 21 अक्टूबर 2018): जानें, इस सप्ताह क्या है राशियों का हाल, कहीं खुशखबरी तो कहीं उठापटक

साप्ताहिक राशिफल 15 से 21 अक्टूबर 2018 के अनुसार यह सप्ताह कुछ राशियों के लिए बेहद शुभ तो किसी के लिए अशुभ रहने वाला है।

rashifal 2018

तुला राशि
सप्ताहारंभ में चंद्रमा आपकी राशि से पराक्रम भाव में विषयोग बनाना भी आपकी सेहत के लिये ठीक संकेत नहीं कर रहा है, अपना ध्यान रखें। कार्यक्षेत्र में भी आपको थोड़ा सावधानी से काम लेने की किसी आवश्यकता है। सप्ताह के मध्य में चंद्रमा आपकी राशि से सुख भाव में मंगल व केतु के साथ चले जायेंगें यह समय माता के स्वास्थ्य पर ध्यान देने की आवश्यकता रहेगी। सूर्य का गोचर आपकी ही राशि में शुक्र व बुध के साथ हो रहा है जो कि आपकी अपने स्वास्थ्य के सामान्य बने रहने का ईशारा कर रहे हैं। इस समय आप अपनी प्रोफेशनल लाइफ में काफी अच्छे परिणाम देख सकते हैं। सप्ताह के अंतिम दिनों में चंद्रमा पंचम भाव में चले जायेंगें जो कि वीकेंड रोमांटिक रहने की ओर ईशारा कर रहे हैं। संतान पक्ष से शुभ समाचार भी आपको मिल सकता है। कुल मिलाकर यह सप्ताह आपके लिये मिले जुले परिणाम लेकर आने वाला रहने की उम्मीद कर सकते हैं।

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि वालों के लिये सप्ताह की शुरुआत में ही धन भाव में शनि व चंद्रमा का विषयोग बनाना आपकी वेल्थ कंडीशन के लिये थोड़ा गड़बड़ रहने के संकेत कर रहा है। फाइनेंशियल डीसीज़न सोच समझकर लें। सप्ताह के मध्य में आप आगे बढ़ सकते हैं क्योंकि इस समय आप निर्णय लेने में सक्षम रहेंगें। सोच-समझकर किया गया निवेश आपको भविष्य में काफी लाभ दे सकता है। आपके प्रयास आपको इस समय सफलता दिला सकते हैं। दरअसल इन मध्य दिनों में सूर्य आपकी राशि से 12वें भाव में बुध व शुक्र के साथ होंगे। अतीत में की गई मेहनत का फल आपको इस समय मिल सकता है। चंद्रमा भी पराक्रम में राशि स्वामी मंगल व केतु के साथ होंगे। आपके लिये सलाह है कि इस समय पर्सनल व प्रोफेशनल लाइफ में एक संतुलन बनाकर चलें। सप्ताह के अंतिम दिनों में चंद्रमा सुख भाव में रहेंगें। वीकेंड पर स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। सुख सुविधाओं में बढ़ोतरी हो सकती है।

Latest Lifestyle News