A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल साप्ताहिक राशिफल: मेष- मिथुन के लिए आने वाला दिन हो सकता कष्टदायक, इन राशियों पर भी पर सकता है भारी

साप्ताहिक राशिफल: मेष- मिथुन के लिए आने वाला दिन हो सकता कष्टदायक, इन राशियों पर भी पर सकता है भारी

सप्ताह की शुरुआत में आपको बताते हैं कि पूरा सप्ताह आपके लिए कैसा रहने वाला है। (15th January 21st januray 2018): आज माघ कृष्ण पक्ष की दशमी तिथि है। आज सुबह 07 बजकर 16 मिनट पर सूर्यदेव उत्तराषाढ़ा नक्षत्र में प्रवेश कर चुके हैं और यहां पर वे जनवरी माह

कर्क (Cancer)

कर्क (Cancer): दिनांक14, 15 और16 के दौरान आपकी प्रसिद्धि में वृद्धि होगी। परिवार का सहयोग मिलेगा। क्षमता के अनुसार आप अपने काम में एक अच्छा योगदान दे सकेंगे। करियर और व्यावसायिक कार्यकलापों में ध्यान केंद्रित करने के लिए योग्य दिन। 15 के दौरान सातवें स्थान पर सूर्य-केतु के भ्रमण होने से आपकी जिंदगी में समस्याएं आ सकती हैं। परिस्थिति में सहसा बदलाव आने के संकेत हैं। अपने और जीवनसाथी के स्वास्थ्य का भी ध्यान रखना आवश्यक है।

17, 18और 19 की दोपहर तक का समय थोड़ा मध्यम है। पति-पत्नी के बीच विवाद होने की आशंका है। निरर्थक वाद-विवाद मत करें। काम की गति धीमी हो जाएगी। आप सामाजिक गतिविधियों में भाग लेंगे। 20 ता। को सावधान रहें, स्वास्थ्य बिगड़ने की आशंका है। हमारे काम में समस्याएं या बाधाएं हो सकती हैं। आपका समय बेकार में गुजर जाएगा। आपकी भावनाएं आहत हो सकती हैं। 

सिंह (Leo): 14 तक की दोपहर तक का समय चिंता में बीतेगा। कमीशन या दलाली के काम में वित्तीय नुकसान के योग हैं। ता। 14 की दोपहर के बाद तथा 15,16 के दौरान स्थिति एक बार फिर सामान्य होगी। छात्रों को अपनी कड़ी मेहनत का पूर्ण लाभ मिलेगा। संतान से जुड़ी परेशानियों और चिंताओं का खात्मा होगा। परिवार और दोस्तों के साथ हंसते-हंसाते समय व्यतीत होगा। विद्यार्थी जातकों का मन पढ़ाई में लगा रहेगा।

सपने साकार होते महसूस करेंगे। आपके लिए कोई काम असंभव नहीं होगा। 17 और 18 के बीच आर्थिक मामले में संतोष होगा। ऋण और अदालती मामले सुलझेंगे। आप अपने कौशल और विवेक का प्रदर्शन करेंगे। आप दैनिक कार्य में व्यस्त रहेंगे। बुद्धिमानी से किए गए निवेश लाभ दिलाएंगे। करियर और भविष्य की योजनाएं आगे बढ़ेंगी। काम में लोगों की मदद मिलेगी। 1 9 और 20 के दौरान स्वास्थ्य में सुधार होगा। पूजा - पाठ में समय व्यतीत करेंगे। घर में खुशी का माहौल होगा। आपके जीवन में बदलाव आएगा। संबंधों में प्रेम बढ़ेंगा। ऑफिस के काम से यात्रा पर जाना रहेगा। 

Latest Lifestyle News