A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल साप्ताहिक राशिफल: मेष- मिथुन के लिए आने वाला दिन हो सकता कष्टदायक, इन राशियों पर भी पर सकता है भारी

साप्ताहिक राशिफल: मेष- मिथुन के लिए आने वाला दिन हो सकता कष्टदायक, इन राशियों पर भी पर सकता है भारी

सप्ताह की शुरुआत में आपको बताते हैं कि पूरा सप्ताह आपके लिए कैसा रहने वाला है। (15th January 21st januray 2018): आज माघ कृष्ण पक्ष की दशमी तिथि है। आज सुबह 07 बजकर 16 मिनट पर सूर्यदेव उत्तराषाढ़ा नक्षत्र में प्रवेश कर चुके हैं और यहां पर वे जनवरी माह

वृश्चिक (Scorpio)

वृश्चिक (Scorpio): 14 से शुक्र आपकी राशि से तीसरे स्थान में भ्रमण करेगा। इससे भाई-बहनों के साथ आपके संबंधों में निकटता आएगी। मित्रों से मुलाकात होगी। विपरीत लिंगी जातकों के साथ किसी नए संबंधों की शुरुआत का यह समय हो सकता है।

परिवार के साथ किसी आनंदायक लघु प्रवास पर जाएंगे। पड़ोसियों के साथ संबंध सुधरेंगे। नौकर-चाकर का सुख प्राप्त होगा। ता। 15से सूर्य के आपकी राशि से तीसरे स्थान में भ्रमण करने से आपकी मुलाकात उच्च अधिकारियों के साथ होगी। मित्रों और संतान की ओर से लाभ मिलेगा। आपके साहस में वृद्धि होगी।

14,15 और 16 के दौरान संबंधों को नयी दिशा मिलेगी। जीवन के विषय में व्यवहारिक दृष्टिकोण रहेगा। ता। 17 से मंगल आपकी राशि में भ्रमण करेगा। इससे आपके स्टेटस में वृद्धि होगी। आतमविश्वास में वृद्धि होगी। करियर के लिए अच्छा समय कहलाएगा। ता। 17,18 और19 तक आपको व्यवसाय में लाभ होगा। माता-पिता के साथ प्रेम बढ़ेंगा। ता। 19 की दोपहर के बाद और 20 के दौरान समय जरा भी ठीक नहीं है। 

Latest Lifestyle News