A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल साप्ताहिक राशिफल: बन रहे हैं 2 शुभ योग, जॉब-बिजनेस में मिलेगा इन राशियों को लाभ

साप्ताहिक राशिफल: बन रहे हैं 2 शुभ योग, जॉब-बिजनेस में मिलेगा इन राशियों को लाभ

साप्ताहिक राशिफल (Weekly Horoscope) 8 जनवरी से 14 जनवरी 2018: 8 से 16 जनवरी के बीच का समय हर राशि के जातकों के लिए अच्छा साबित होगा। इस सप्ताह लक्ष्मी और गजकेसरी योग बन रहा है। जिसके कारण कुछ राशि के जातकों को धनलाभ भी होगा। जानिए...

Image Source : ptihoroscope

तुला राशि
इस सप्ताह बुध आपकी राशि से तीसरे घर में गतिमान हो रहा है जिसके प्रभाव के आपको कुछ कठिनाईयों का सामना करना पड़ सकता है यह नीजि जीवन और व्यावसायिक क्षेत्र में कहीं भी आ सकती है। साथ ही आपको वित्तीय हानि का भी सामना करना पड़ सकता हैं। कार्यस्थल पर कोई आपको आकर्षित करने की कोशिश कर सकता है और आप भी उसकी तरफ खींच सकते हैं।

तीसरे घर में ही सूर्य का गतिमान होना आपके लिए वित्तीय स्थिति रुप से शुभ हो सकता है। शारिरीक रुप से आप खुद को भरपूर उर्जावान महसूस करेगें, मगर मानसिक रुप से कन्फ्यूज रह सकते हैं, इसलिए कोई भी बड़ा फैसला लेने से पहले अनुभवी लोगों से और उच्चाधिकारियों से सलाह अवश्य ले लें। सेहत अच्छी रहेगी और प्रेम संबन्धो में निखार आएगा।

आपकी राशि के स्वामी शुक्र भी सूर्य के साथ तीसरे भाव में गोचररत है, मगर अस्त होने के कारण उनका प्रभाव कम रहेगा, फिर भी आपको छोटे भाई बहनों का प्यार मिलेगा और कोई छोटी मोटी यात्रा की जा सकती है। वित्तीय स्थिति सामान्य रह सकती है।

वृश्चिक राशि
इस सप्ताह बुध आपकी राशि से दूसरे घर में गोचररत हो रहा है, जिसके चलते सही दिनचर्या अपनाने से आपकी सेहत में भी निखार आ सकता है। आवाज संबन्धी व्यवसाय करने वाले जातकों जैसे गायक, रेडियो जॉकी अपने क्षेत्र में बेहतरीन प्रदर्शन करनें के अवसर प्राप्त हो सकते हैं। विधार्थियों के लिए भी कामयाबी के रास्ते आसान होगें।

इसी दौरान सूर्य के भी आपकी राशि से दूसरे स्थान पर गोचर करने से आपकी वित्तीय स्थिति मजबूत हो सकती है। रिस्तेदारों के साथ संबन्धों में निखार आएगा और आपसी सामंजस्य स्थापित होगा। मित्रों का भरपूर सहयोग मिलेगा और साथ ही आपकी सेहत भी ठीक रहेगी। प्रेम संबन्धों में निखार के योग हैं।

सूर्य के साथ-साथ शुक्र भी आपकी राशि से दूसरे भाव में विस्थापन हो रहा है मगर यहां पर आकर शुक्र अस्त हो रहा है, इसलिए संभावित है की नई योजनाओं से आपको फायदा पहुंचे है। विधार्थियों के लिए समय अच्छा रह सकता है। विरोधियों पर विजय प्राप्त करने में कामयाब होगें और घर में खुशनुमा माहौल बना रहेगा।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News