A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल साप्ताहिक राशिफल: बन रहे हैं 2 शुभ योग, जॉब-बिजनेस में मिलेगा इन राशियों को लाभ

साप्ताहिक राशिफल: बन रहे हैं 2 शुभ योग, जॉब-बिजनेस में मिलेगा इन राशियों को लाभ

साप्ताहिक राशिफल (Weekly Horoscope) 8 जनवरी से 14 जनवरी 2018: 8 से 16 जनवरी के बीच का समय हर राशि के जातकों के लिए अच्छा साबित होगा। इस सप्ताह लक्ष्मी और गजकेसरी योग बन रहा है। जिसके कारण कुछ राशि के जातकों को धनलाभ भी होगा। जानिए...

Image Source : ptihoroscope

कुंभ राशि
इस सप्ताह बुध आपकी राशि से ग्यारहवें घर में गतिमान हो रहा है, जिसके प्रभाव से आपको भाग्य का साथ मिलेगा। और साथ ही आपके लिए वित्तीय लाभ के योग भी बन रहे हैं। अविवाहितों के लिए विवाह की दिशा में तरक्की के योग हैं। सामाजिक स्तर पर आपका मान सम्मान बढेगा और आप लोगों के बीच लोकप्रिय होंगें। सेहत ठीक-ठाक रहेगी।

ग्याहरवें स्थान पर ही सूर्य के गोचर से आय भाव में उपस्थिति के कारण व्यवसाय में उत्तम लाभ की प्राप्ति हो सकती है। साथ ही व्यवसाय को बढाना आपके लिए फायदेमंद हो सकता है। जीवनसाथी के लिए वक्त अच्छा रहेगा व सेहत भी ठीक रहेगी साथ ही उनका सहयोग भी मिलता रहेगा।

ग्यारहवें स्थान पर ही सूर्य के साथ गोचर करने से शुक्र अपना प्रभाव खो रहे हैं मगर सूर्य शुक्र और बुध की युति अति उत्तम फल प्रदान करेगी। मीडिया के क्षेत्र में काम करने वालों के लिए यह वक्त अच्छा रहेगा। संपति संबन्धी लेन देन में भी फायदे के योग हैं।

मीन राशि
इस सप्ताह बुध आपकी राशि से दसम् भाव में गोचर कर रहे हैं, जिसके चलते व्यावसायिक जातकों के लिए शुभ समय रहेगा और कार्यक्षेत्र में तरक्की के योग बन रहे हैं। इसके साथ साथ बड़े फैसले लेने में आप कनफ्यूज रहेगें और आपको अपने वरिष्ठ अधिकारियों की सलाह की जरुरत पड़ेगी। परिश्रम अवश्य करते रहें कठिन परिश्रम का फल भी जरुर मिलेगा है। नीजि जीवन सामंजस्यपूरण रहेगा और आप परिवार के साथ अच्छा वक्त व्यतीत करेगें।

दसवें स्थान पर ही सूर्य भी गोचर कर रहे हैं जिसके प्रभाव से आपको राजकीय कार्यों में सफलता के योग हैं। अपने करियर में पदोन्नति का अवसर मिल सकता है। साथ ही आपको नई नौकरी या व्यवसाय शुरु करने के भी अवसर मिलेगें। नीजि जीवन अच्छा गुजरेगा और आप अच्छी सेहत के साथ जीवन का आनंद लेंगें।

दसम भाव में ही शुक्र भी गतिमान हो रहे हैं मगर अस्त होने के कारण उसका कोई विशेष प्रभाव नही रहेगा। हालांकि बुध, शुक्र और सूर्य की युति से आपकी धन संपदा में वृद्धि होगी। दाम्पत्य सुख में बढोतरी हो सकती है।

Latest Lifestyle News