A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल साप्ताहिक राशिफल, 16 से 22 जुलाई: सप्ताह के शुरुआत में ही सूर्य का राशिपरिवर्तन, इन 6 राशियों को मिलेगा लाभ

साप्ताहिक राशिफल, 16 से 22 जुलाई: सप्ताह के शुरुआत में ही सूर्य का राशिपरिवर्तन, इन 6 राशियों को मिलेगा लाभ

सूर्य ने राशि परिवर्तित करके कर्क राशि पर प्रवेश किया। जो कि इसी राशि पर पूरे 1 माह रहेगा। इस 1 माह में कई राशियों पर प्रभाव पड़ेगा। यह सप्ताह स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव रहने के संकेत कर रहा है। जानिए आपका कैसा बीतेगा यह सप्ताह।

 16 to 22 july 2018 weekly rashifal- India TV Hindi Image Source : PTI  16 to 22 july 2018 weekly rashifal

धर्म डेस्क: इस सप्ताह के शुरुआत में ही सूर्य ने राशि परिवर्तित करके कर्क राशि पर प्रवेश किया। जो कि इसी राशि पर पूरे 1 माह रहेगा। इस 1 माह में कई राशियों पर प्रभाव पड़ेगा। यह सप्ताह स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव रहने के संकेत कर रहा है। जानिए आपका कैसा बीतेगा यह सप्ताह।

मेष राशि
सप्ताह के आरंभ में ही सूर्य का परिवर्तन आपकी राशि से चौथे स्थान में हो रहा है जहां वे बुध व राहू के साथ युति करेंगें। वहीं सप्ताह के आरंभ में चंद्रमा पंचम भाव में गोचर करेंगें। राहू के साथ सूर्य गोचर तो कर रहे हैं लेकिन इस हफ्ते किसी तरह का नकारात्मक प्रभाव नहीं पड़ रहा है। सेहत के मामले में थोड़ा ध्यान रखें।

रोमांटिक लाइफ में भी पार्टनर के साथ रिश्ते अच्छे रहने के आसार हैं। सप्ताह के मध्य तक चंद्रमा रोग व शत्रु घर में रहेंगें। इस समय कुछ विपक्षी, विरोधी, प्रतिस्पर्धी आपकी चिंता को बढ़ा सकते हैं। सप्ताह के उतर्राध में चंद्रमा सप्तम भाव में गोचर करेंगें हाल ही में पार्टनर के साथ बढ़ा मतभेद कुछ कम होने के आसार इस समय बन सकते हैं।

सप्ताह के अंतिम दिन चंद्रमा के अष्टम होने से सेहत को लेकर फिर से आपकी चिंता बढ़ सकती है। कुल मिलाकर यह सप्ताह आपके स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव रहने के संकेत कर रहा है। रोमांस भी कम ही करने को मिलेगा। लेकिन कामकाज की दृष्टि से देखा जाये तो टारगेट हासिल करने वाला सप्ताह रह सकता है।

वृष राशि
सप्ताह के आरंभ में चंद्रमा का गोचर सुख भाव में रहेगा जिससे यह सप्ताह वृषभ राशि वालों के लिये सुख व समृद्धि में वृद्धि लेकर आ सकता है। सप्ताह की शुरुआत में सूर्य के पराक्रम भाव में आने कार्यस्थल पर आपका प्रदर्शन प्रशंसनीय रह सकता है। ऊर्जावान तो इस पूरे सप्ताह आप रहेंगे ही।

सप्ताह के मध्य में चंद्रमा पंचम भाव में रहेंगें। रोमांटिक लाइफ में पार्टनर के साथ रिश्ते मधुर रहने के संकेत हैं। विवाहित जातकों का दांपत्य जीवन भी अच्छा रहने के आसार हैं। संतान पक्ष की ओर से आपको इस समय कोई शुभ समाचार मिल सकता है। विद्यार्थियों के लिये भी यह समय अनुकूल रह सकता है।

सप्ताह के उतर्राध में चंद्रमा छठे स्थान में रहेंगें। स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों से हाल ही में दो चार होना पड़ा है तो इस समय राहत मिल सकती है। प्रतिद्वंदियों की चुनौतियों का भी मुकाबला करने में समर्थ रह सकते हैं। आप अपने विरोधियों पर इस समय हावि रह सकते हैं। सप्ताह के अंतिम दिन चंद्रमा सप्तम रहेंगें वीकेंड घरेलू कामकाज निपटाने में व्यतीत हो सकता है।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News