A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल साप्ताहिक राशिफल, 16 से 22 जुलाई: सप्ताह के शुरुआत में ही सूर्य का राशिपरिवर्तन, इन 6 राशियों को मिलेगा लाभ

साप्ताहिक राशिफल, 16 से 22 जुलाई: सप्ताह के शुरुआत में ही सूर्य का राशिपरिवर्तन, इन 6 राशियों को मिलेगा लाभ

सूर्य ने राशि परिवर्तित करके कर्क राशि पर प्रवेश किया। जो कि इसी राशि पर पूरे 1 माह रहेगा। इस 1 माह में कई राशियों पर प्रभाव पड़ेगा। यह सप्ताह स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव रहने के संकेत कर रहा है। जानिए आपका कैसा बीतेगा यह सप्ताह।

Image Source : india tv 16 to 22 july 2018 weekly rashifal

मिथुन राशि
सप्ताह के शुरुआती दिन चंद्रमा पराक्रम भाव में रहेंगें। कार्यस्थल पर आपके प्रदर्शन में सुधार होने के संकेत हैं। यदि पिछले कुछ समय से आपको अपने टारगेट पूरे करने में दिक्कत का सामना करना पड़ा है तो इस हफ्ते आप आसानी से अपने लक्ष्यों को हासिल कर सकते हैं।

सप्ताह के आरंभ में ही धन भाव में सूर्य व बुध के आने से धन प्राप्ति के योग भी हैं। सूर्य व बुध के राहू के साथ होने से हो सकता है अपेक्षित लाभ न मिले। सप्ताह के मध्य में चंद्रमा सुख भाव में गोचर करेंगें। सुख सुविधाओं का पूरा लाभ इस हफ्ते उठा सकते हैं। सप्ताह के उतर्राध में चंद्रमा पंचम भाव में रहेंगें। रोमांटिक लाइफ में पार्टनर के साथ अच्छा समय व्यतीत करने को मिल सकता है।

सप्ताह के अंतिम दिनों में चंद्रमा का गोचर छठे घर में होगा जो कि आपके रोग व शत्रु का स्थान है। इस समय स्वास्थ्य के मामले में लापरवाही न करें। हल्कि बिमारी को नजरंदाज करना भारी पड़ सकता है। कहते हैं दुश्मन को कभी कमजोर नहीं समझना चाहिए यह कथन आप पर भी इस हफ्ते सटीक बैठता है। यह दुश्मन आपकी खुद की कमजोरियां भी हो सकती हैं इसलिये उन्हें दूर करने का प्रयास करें।

कर्क राशि
सप्ताह के आरंभ में सूर्य आपकी ही राशि में आ रहे हैं जहां पर बुध व राहू पहले से विराजमान हैं। आपके लिये यह सप्ताह काफी अच्छा रहने वाला है। राशि स्वामी चंद्रमा के धन भाव में रहने से आर्थिक तौर पर भी यह सप्ताह आपके लिये धन लाभ के संकेत कर रहा है। हालांकि आमदनी के साथ-साथ खर्चों में भी वृद्धि के संकेत हैं। फाइनेंशियल कंडीशन को बेहतर बनाए रखने के लिये अनावश्यक खर्चों पर लगाम लगायें।

सप्ताह के मध्य में चंद्रमा आपकी राशि से पराक्रम भाव में रहेंगें। इस समय आप ऊर्जावान रहेंगें। आपके आत्मबल में भी वृद्दि महसूस करेंगें जिससे कार्यस्थल पर भी आप उत्साह से कार्य करेंगें। सप्ताह के उतर्राध में चंद्रमा सुख भाव में आ जायेंगे। सुख सुविधाओं में बढ़ोतरी के आसार हैं। वीकेंड पर आपका मूड काफी रोमांटिक रहने वाला है।

पार्टनर के साथ अच्छा समय भी व्यतीत करने को मिल सकता है। उनके साथ शॉपिंग या फिर मूवी देखने का प्रोग्राम बना सकते हैं। दरअसल सप्ताहांत में चंद्रमा पंचम भाव में रहेंगें। जिसके प्रभाव से आप पर प्यार का खुमार कुछ ज्यादा ही रहने के आसार हैं।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News