A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल साप्ताहिक राशिफल, 9 से 15 जुलाई: इस हफ्ते इन 6 राशियों को नौकरी और बिजनेस में होगा लाभ, बाकी लोगों को रहना होगा संभलकर

साप्ताहिक राशिफल, 9 से 15 जुलाई: इस हफ्ते इन 6 राशियों को नौकरी और बिजनेस में होगा लाभ, बाकी लोगों को रहना होगा संभलकर

साप्ताहिक राशिफल, 9 से 15 जुलाई:  इस सप्ताह कई ग्रह अपनी राशि परिवर्तित करेंगे।  इसके अलावा कई वक्री और गोचर होगे। जिसके कारण इसका असर सीधे आपकी राशि पर पड़ेगा। जानिए कैसा बीतेगा इस सप्ताह।

 weekly rashifal  9 to 15 july 2018

तुला राशि
सप्ताह की शुरुआत में चंद्रमा आपकी राशि से सप्तम भाव में रहेंगें जिसके संकेत हैं कि यह सप्ताह आपके लिये काफी रोमांटिक रहने वाला है। यदि हाल ही में आपकी अपने साथी से किसी बात को लेकर अनबन हुई है तो यह समय आप दोनों को करीब लेकर आ सकता है। अपने प्रयास जारी रखें। अविवाहित एकल जातकों को भी अपनी पसंद के हमसफर से मिलने का मौका मिल सकता है।

हालांकि सप्ताह के मध्य में चंद्रमा के अष्टम होने से आपको अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता रहेगी। हालांकि आपकी राशि में वक्री चल रहे बृहस्पति जल्द ही मार्गी हो रहे हैं जिससे संभव है आप अपनी सेहत में जल्द ही रिकवरी भी महसूस करें।

सप्ताह के उतर्राध में चंद्रमा भाग्य स्थान में रहेंगें। भाग्य का इस समय आपको अपेक्षित सहयोग मिल सकता है। अंतिम दिनों में चंद्रमा का गोचर कर्मभाव में रहेगा। कामकाजी जीवन में टारगेट पूरे करने को लेकर वीकेंड भेंट हो सकता है इसलिये आपके लिये सलाह है कि अपने काम को पेंडिंग न रखकर समय पर ही निबटाने का प्रायस करें।

वृश्चिक राशि
आपकी राशि से चंद्रमा का गोचर सप्ताह के आरंभ में छठे घर में रहेगा जिससे संभव है आपका आत्मबल भी मजबूत रहे। इस समय आप अपनी कम्यूनिकेशन क्सिल में भी एक बेहतर बदलाव महसूस कर सकते हैं। आप अपने अंदर एक आत्मविश्वास महसूस कर सकते हैं।

सप्ताह के मध्य में चंद्रमा सप्तम भाव में रहेगें। लाइफ पार्टनर को लेकर थोड़ा चिंतित रह सकते हैं लेकिन यह चिंता लंबे समय तक नहीं बनी रहेगी जल्द ही आप इससे बाहर निकल लेंगें। इसी समय 12वें घर में बृहस्पति के मार्गी हो रहे हैं। यदि अभी तक आप अतीत में किये गये किसी निवेश में नुक्सान झेल रहे हैं तो कुछ रिकवरी हो सकती है।

हालांकि सप्ताह के उतर्राध में चंद्रमा के अष्टम भाव में आने पर अपनी सेहत में उतार चढ़ाव देख सकते हैं। मौसमी बिमारियों से सचेत रहें। खान-पान व साफ-सफाई का थोड़ा ध्यान रखें। सप्ताह के अंतिम दिनों में चंद्रमा भाग्य स्थान में रहेंगें। सप्ताहांत पर किसी बड़ी मुश्किल से निजात मिलने से खुद को सौभाग्यशाली समझ सकते हैं। वीकेंड पर दान-पुण्य का कोई काम करें भाग्य में वृद्धि होगी।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News