A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल साप्ताहिक राशिफल, 9 से 15 जुलाई: इस हफ्ते इन 6 राशियों को नौकरी और बिजनेस में होगा लाभ, बाकी लोगों को रहना होगा संभलकर

साप्ताहिक राशिफल, 9 से 15 जुलाई: इस हफ्ते इन 6 राशियों को नौकरी और बिजनेस में होगा लाभ, बाकी लोगों को रहना होगा संभलकर

साप्ताहिक राशिफल, 9 से 15 जुलाई:  इस सप्ताह कई ग्रह अपनी राशि परिवर्तित करेंगे।  इसके अलावा कई वक्री और गोचर होगे। जिसके कारण इसका असर सीधे आपकी राशि पर पड़ेगा। जानिए कैसा बीतेगा इस सप्ताह।

 weekly rashifal  9 to 15 july 2018

कुंभ राशि
सप्ताह के शुरुआती दिन चंद्रमा पराक्रम भाव में रहेंगें। यह सप्ताह आपके लिये काफी सक्रियता वाला रहने के आसार हैं। इस समय सुस्ती को त्यागना ही आपके लिये हितकर रहेगा। सप्ताह के मध्य में चंद्रमा सुख भाव में गोचर करेंगें। सुख सुविधाओं का पूरा लाभ इस हफ्ते उठा सकते हैं। इसी समय आपकी राशि से भाग्य स्थान में वक्री चल रहे बृहस्पति के मार्गी होने से किस्मत आपका साथ देगी। भाग्य के साथ रहने से कोई अनपेक्षित लाभ आपको मिल सकता है।

सप्ताह के उतर्राध में चंद्रमा पंचम भाव में रहेंगें। रोमांटिक लाइफ में पार्टनर के साथ अच्छा समय व्यतीत करने को मिल सकता है। सप्ताह के अंतिम दिनों में चंद्रमा का गोचर छठे घर में होगा जो कि आपके रोग व शत्रु का स्थान है। इस समय हल्कि बिमारी को हल्के में न लें। लापरवाही आपको भारी पड़ सकती है। अपने प्रतिद्वंदियों को भी कम न आंके और पूरी तैयारी के साथ मैदान में उतरें। इस समय आप अपने जज्बे व किस्मत के साथ सफलता हासिल कर सकते हैं।

मीन राशि
आपके लिये यह सप्ताह काफी अच्छा रहने वाला है। खासकर धन लाभ के योग आपके लिये इस हफ्ते बन रहे हैं जिससे आप अपनी फाइनेंशियल कंडीशन में एक इंप्रूवमेंट देख सकते हैं। दरअसल सप्ताहारंभ में चंद्रमा धन भाव में रहेंगें। इस समय आमदनी के साथ-साथ आपके खर्चों में भी वृद्धि हो सकती है।

सप्ताह के मध्य में चंद्रमा आपकी राशि से पराक्रम भाव में चंद्रमा कार्यस्थल पर आपका प्रदर्शन बेहतर रहने की उम्मीद जता रहे हैं। इसी समय आपकी राशि से स्वामी बृहस्पति मार्गी हो रहे हैं लेकिन अष्टम भाव में होने के कारण हो सकता है आपको अपेक्षित लाभ न मिल पाये। सप्ताह के उतर्राध में चंद्रमा सुख भाव में आ जायेंगे। सुख समृद्धि में वृद्धि की संभावनाएं हैं।

सप्ताह के अंतिम दिनों में चंद्रमा पंचम स्थान में रहेंगें। वीकेंड आपके लिये काफी रोमांटिक रहने के आसार हैं। अपने साथी के साथ प्यार के अथाह सागर में डूबे रह सकते हैं। अपने पार्टनर के साथ कोई रोमांटिक फिल्म देखने का प्रोग्राम भी इस वीकेंड पर बन सकता है।

लाइफस्टाइल संबंधी और खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें- लाइफस्टाइल खबरें

Latest Lifestyle News