A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल Weekly Horoscope: अप्रैल माह का पहला सप्ताह, इन राशियों के जातक रहें संभलकर

Weekly Horoscope: अप्रैल माह का पहला सप्ताह, इन राशियों के जातक रहें संभलकर

साप्ताहिक राशिफल: 2 से 8 अप्रैल के बीच कई खास योग बन रहे है। इस सप्ताह चंद्रमा राशिपरिवर्तन करेगा। चंद्रमा तुला राशि से धनु राशि में प्रवेश करेगा। जानिए कैसा बीतेगा आपका ये सप्ताह...

Weekly rashifal 2 April to 8 april 2018 Horoscope in hindi

धनु राशि
सप्ताह की शुरुआत में लाभ घर में चंद्रमा वक्री गुरु के साथ गोचर करेंगें। लाभ में कुछ कमी आपको हो सकती है। खासकर जोखिम वाले व्यवसाय में धन निवेश करने वालों को इस स्थिति का सामना करना पड़ सकता है। सप्ताह के मध्य दिनों में चंद्रमा 12वें घर में रहेंगे जिससे इस समय आपके खर्चों में अनावश्यक बढ़ोतरी हो सकती है।

सप्ताह के अंतिम दिनों में आपकी राशि में चंद्रमा के आने से आपके स्वभाव में भी कुछ बदलाव हो सकते हैं। यदि आप पिछले कुछ समय से एक थकान महसूस कर रहे हैं तो इसकी पूरी संभावना है कि इस सप्ताह आप अपने आपको फिर से तरो ताजा महसूस करें।

सप्ताहांत पर आपको यात्रा पर भी जाना पड़ सकता है। अपने जीवनसाथी को साथ ले जाकर इस यात्रा को अपने व्यक्तिगत जीवन के लिये भी यादगार बना सकते हैं। हो सकता है कुछ जातकों को सामाजिक समारोह में शिरकत करने के लिये भी सुदूर क्षेत्र की यात्रा करनी पड़े।

मकर राशि
सप्ताहारंभ में चंद्रमा आपकी राशि से दसवें स्थान में वक्री गुरु के साथ गोचर करेंगें। इसके संकेत हैं कि कामकाजी जीवन में यह सप्ताह आपके लिये काफी चुनौति भरा हो सकता है। अपेक्षाकृत परिणाम न मिलने से निराशा हाथ लग सकती है जिसके कारण आप तनाव के दौर से भी गुजर सकते हैं। लेकिन अपने विश्वसनीय साथी से अपनी समस्या सांझा कर अपना तनाव कम और चीजों को बेहतर कर सकते हैं।

सप्ताह के मध्य में लाभ स्थान में चंद्रमा के आने पर आपको कुछ राहत मिल सकती है। हालांकि व्यावसायिक रुप से आपको सावधान रहने की आवश्यकता है आपकी डील को प्रतिद्वंदी हथिया सकते हैं। अपने क्लाइंट के साथ संपर्क में रहें अन्यथा आपके बीच गलतफहमियां भी पैदा हो सकती हैं। हो सके तो हर चीज को पहले ही सपष्ट कर दें।

सप्ताह के अंतिम दिनों में चंद्रमा 12वें स्थान में रहेंगें इस समय आपके खर्चों में बढ़ोतरी हो सकती है। अपनी आर्थिक स्थिति को नियंत्रित रखने के लिये अनावश्यक खर्चों पर लगाम लगाएं।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News