A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल Weekly Horoscope: अप्रैल माह का पहला सप्ताह, इन राशियों के जातक रहें संभलकर

Weekly Horoscope: अप्रैल माह का पहला सप्ताह, इन राशियों के जातक रहें संभलकर

साप्ताहिक राशिफल: 2 से 8 अप्रैल के बीच कई खास योग बन रहे है। इस सप्ताह चंद्रमा राशिपरिवर्तन करेगा। चंद्रमा तुला राशि से धनु राशि में प्रवेश करेगा। जानिए कैसा बीतेगा आपका ये सप्ताह...

Weekly rashifal 2 April to 8 april 2018 Horoscope in hindi

कुंभ राशि
सप्ताह की शुरुआत में भाग्य स्थान में चंद्रमा वक्री गुरु के साथ गोचर कर रहे हैं। यह सप्ताह आपके लिये मंगलकारी साबित हो सकता है। इस सप्ताह आप अपने अंदर एक नया उत्साह, एक नई ऊर्जा महसूस कर सकते हैं। कुछ नया और रचनात्मक करने की ललक भी आपमें पैदा हो सकती है।

सप्ताह के मध्य में चंद्रमा का गोचर आपकी राशि से दसवें स्थान में होगा। करियर और व्यावसायिक स्तर पर भी आप अपने लक्ष्यों को हासिल करने में सफलता मिल सकती है। यह समय नई परियोजना में निवेश करने के लिये बिल्कुल उचित है।

सप्ताह के अंतिम दिनों में लाभ घर में चंद्रमा के रहने से आर्थिक रुप से भी आपकी स्थिति मजबूत होने के आसार हैं। आपकी कामकाजी और व्यावसायिक व्यस्तताओं के चलते अपने परिवार के साथ समय व्यतीत करना मुश्किल हो सकता है लेकिन सप्ताहांत पर परिवार के साथ अच्छा समय बिताने के आसार बनेंगें। कोई उपहार, सिनेमा टिकट या फिर कहीं घुमाने का कार्यक्रम बना कर अपने साथी को आश्चर्यचकित कर सकते हैं और उससे मिलने वाली असीम खुशी का आनंद ले सकते हैं।

मीन राशि
यह सप्ताह आपके लिये कुछ परिवर्तन लेकर आ सकता है पिछले कुछ समय से आप शारीरिक व मानसिक अस्वस्थता के दौर से गुजर रहे हैं तो इस सप्ताह भी आपको हो सकता है अपेक्षानुसार राहत न मिले।

सप्ताह के आरंभ में चंद्रमा आपकी राशि से अष्टम भाव में रहें। इसलिये शुरुआती दो दिन आपके लिये थोड़े कष्टदायी रह सकते हैं। इस पश्चात चंद्रमा भाग्य व कर्म स्थान में गोचर करेंगे। आप अपने अंदर एक सकारात्मक ऊर्जा को महसूस कर सकते हैं जिससे जटिल समस्याओं का भी सरलता से समाधान करने में सफलता मिल सकती हैं।

आपकी आर्थिक स्थिति में काफी सुधार होने की उम्मीद है। परिजनों से भी अपेक्षित सहयोग मिलने की संभावना है। अविवाहित प्रेमी जातकों का मन थोड़ा बेचैन रह सकता है लेकिन सप्ताहांत पर जो खुशी मिलेगी उससे सारे गिले शिकवे दूर हो सकते हैं। सप्ताहांत पर आप काम के दबाव से राहत पाकर सुकून की सांस ले सकते हैं।

Latest Lifestyle News