A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल साप्ताहिक राशिफल 14 से 20 जनवरी: इस सप्ताह इन 6 राशियों को मिलेगा नौकरी और बिजनेस में लाभ

साप्ताहिक राशिफल 14 से 20 जनवरी: इस सप्ताह इन 6 राशियों को मिलेगा नौकरी और बिजनेस में लाभ

साप्ताहिक राशिफल 14  से 20 जनवरी:  सप्ताह की शुरुआत में सूर्य उत्तरायण के साथ-साथ संक्रांति है। जिसका असर हर राशि के जातकों पर पड़ेगा। जानें आपका कैसा बीतेगा यह सप्ताह।

Weekly rashifal 2019

धनु राशि
इस सप्ताह आपका रुझान आध्यात्मिकता की और बढ़ सकता है। धार्मिक कार्यों में भी आप रुचि ले सकते हैं। पिछले कुछ समय से चल रही परेशानी का समाधान होने से आपको राहत मिलने के आसार हैं। इस सप्ताह आपकी आर्थिक स्थिति भी पहले से बेहतर रहने की संभावना है। ध्यान और योग में समय लगाना आपके लिये लाभकारी हो सकता है।

आप अपने अंदर एक संतुष्टी तो महसूस कर सकते हैं साथ ही आपका आत्मविश्वास भी बढ़ सकता है। रोमांटिक जीवन में आपके लिये थोड़ी परेशानी आ सकती है हो सके तो अपने साथी को नजरंदाज न करें और उसकी भावनाओं की भी क़द्र करें। करियर के लिहाज से भी कार्यस्थल पर आप बेहतर प्रदर्शन कर सकते हैं।

मकर राशि
करियर के लिहाज से यह सप्ताह आपके लिये काफी बेहतर रहने के आसार हैं। कुछ जातकों को एक नई शुरुआत करने का मौका मिल सकता है। वहीं कार्यस्थल पर भी आपको अपनी मेहनत का मीठा फल प्राप्त हो सकता है। वरिष्ठ अधिकारी आपके कार्य और आपकी रचनात्मकता को दर्ज कर सकते हैं।

कुछ सहकर्मी आपकी प्रतिष्ठा को ठेस पंहुचाने की कोशिश भी कर सकते हैं बेहतर होगा किसी भी विवाद न पड़कर अपने कार्यों से ही उनका मुंह बंद करें। कागजी कार्रवाई को ध्यानपूर्वक करें व अच्छी तरह जांच-परख कर ही आगे प्रेषित करें। सेहत की तरफ से थोड़ा अतिरिक्त सावधानी इस सप्ताह आपको रखने की आवश्यकता है। आपका रोमांटिक जीवन भी ठीक-ठाक रहने की संभावना है।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News