A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल साप्ताहिक राशिफल 14 से 20 जनवरी: इस सप्ताह इन 6 राशियों को मिलेगा नौकरी और बिजनेस में लाभ

साप्ताहिक राशिफल 14 से 20 जनवरी: इस सप्ताह इन 6 राशियों को मिलेगा नौकरी और बिजनेस में लाभ

साप्ताहिक राशिफल 14  से 20 जनवरी:  सप्ताह की शुरुआत में सूर्य उत्तरायण के साथ-साथ संक्रांति है। जिसका असर हर राशि के जातकों पर पड़ेगा। जानें आपका कैसा बीतेगा यह सप्ताह।

Weekly rashifal 2019

कुंभ राशि
यह सप्ताह आपके जीवन में कुछ महत्वपूर्ण बदलाव लेकर आ सकता है। हो सकता है किसी घटना के बाद आपके सोचने का नजरिया ही बदल जाये। हो सके तो किसी भी मामले में कोई राय बनाने से पहले उसके भले-बूरे परिणामों का अच्छे से आकलन कर लें। कार्यस्थल पर आप उत्साह से अपने कार्यों को कर सकते हैं जिससे आपका प्रदर्शन बेहतर रहने की उम्मीद की जा सकती है।

यदि आपने पहले से कहीं घूमने की योजना बना रखी हैं तो इस सप्ताह अपना बैग पैक करें और निकल पड़ें यात्रा के लिये यह बहुत अच्छा समय है आपके लिये। इस सप्ताह आप छोटी-छोटी चीजों से प्रेरणा ले सकते हैं। प्रेमजीवन भी अच्छा ही रहने की उम्मीद है, आर्थिक रुप से आपकी स्थिति थोड़ी बेहतर होने की उम्मीद भी की जा सकती है।

मीन राशि
यह सप्ताह आपके लिये अच्छा रहने के आसार हैं। आपका स्वभाव भी प्रसन्नचित रहने की संभावना है। अपने आस-पास सकारात्मक ऊर्जा को आप महसूस करेंगें और हर काम को पूरे उत्साह और रचनात्मकता से अंजाम देंगें। पिछले कुछ समय से यदि स्वास्थ्य संबंधी कोई दिक्कत महसूस कर रहे हैं तो नजरंदाज न करें चिकित्सक से सलाह जरुर ले लें।

आर्थिक रुप से भी यदि आपके खर्चों में बढ़ोतरी हुई है तो इस सप्ताह खर्च कम होने के आसार हैं जिससे पहले से बेहतर आर्थिक स्थिति महसूस करेंगें। रोमाटिंक जीवन में साथी से दूर रहना पड़ सकता है जिससे आप अकेलापन महसूस कर सकते हैं लेकिन यह स्थिति ज्यादा समय के लिये नहीं होगी।

Latest Lifestyle News