A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल Weekly Horoscope: इस सप्ताह 2 ग्रह कर रहे है राशिपरिवर्तन, इन 5 राशि के जातक रहे सतर्क

Weekly Horoscope: इस सप्ताह 2 ग्रह कर रहे है राशिपरिवर्तन, इन 5 राशि के जातक रहे सतर्क

5 मार्च से 11 मार्च के बीच मंगल और चंद्रमा अपनी राशि बदलेगा। जिसके कारण 7 राशियों के लिए ये सप्ताह किस्मत खोलने वाला है। वहीं 5 राशियों के लिए हानिकारक साबित हो सकता है। जानिए आपका कैसा रहेगा ये सप्ताह...

weekly rashifal 5 march to 11 march 2018 horoscope

तुला राशि
आपकी राशि के स्वामी शुक्र वर्तमान में छठे भाव में उच्च होकर नीच राशि के बुध के साथ गोचर कर रहे हैं। सप्ताह के आरंभिक दिनों में चंद्रमा आपकी ही राशि में होंगे। सप्ताह की शुरुआत आपके लिये अच्छी कही जा सकती है। व्यावसायिक तौर पर यह काफी अच्छा समय रहेगा।

सप्ताह के मध्य में चंद्रमा के धन भाव में आने व मंगल के पराक्रम भाव में गोचररत होने से धन लाभ हो सकता है। कार्योन्नति के संकेत भी आपके लिये दिखाई दे रहे हैं। न्यायालय में लंबित चल रहे मामले में आपका पक्ष मजबूत रह सकता है। सप्ताह के अंतिम दिनों में पराक्रम में चंद्रमा के होने से हो सकता है काम में आपका ध्यान न लगे। साथ ही इसी समय आपकी ही राशि में बृहस्पति के वक्री होने से भी आपको परेशानी हो सकती है।

सप्ताहांत में आप रोमांटिक लाइफ का आनंद ले सकते हैं। पार्टनर का पूरा सहयोग आपको मिल सकता है। आपके लिये सलाह है कि सप्ताह के अंतिम दिनों में किस्मत आजमाने की कोशिश न करें। कर्म का फल आपको मिल सकता है।

वृश्चिक राशि
आपकी राशि के स्वामी मंगल हैं जो कि इस हफ्ते के मध्य में आपकी राशि से परिवर्तित होकर धन भाव में गोचररत होंगे। साथ ही इस सप्ताह पंचम भाव में शुक्र उच्च तो बुध नीच होकर गोचर कर रहे हैं। सप्ताह के आरंभिक दिनों में चंद्रमा का गोचर आपकी राशि से 12वें स्थान में हो रहा है।

सप्ताह की शुरुआत में धन लाभ तो होगा लेकिन खर्चे भी बढ़ने के आसार हैं। सप्ताह के मध्य में चंद्रमा आपकी ही राशि में होंगे इस समय काम पर हो सकता है आपका ध्यान एकाग्र न हो पाये। सप्ताह के अंतिम दिनों में चंद्रमा का गोचर धन भाव में होगा तो धन भाव के स्वामी बृहस्पति 12वें स्थान में वक्री हो रहे हैं। इस समय आप कोई बड़ी धनराशि खर्च कर सकते हैं। जोखिम वाले कार्यों में धन निवेश न करें, हानि होने के आसार हैं। सेहत के प्रति भी सचेत रहें। खासकर उदर संबंधी पीड़ा हो सकती है। खान-पान के साथ साथ आराम का भी पूरा ध्यान रखें।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News