A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल Weekly Horoscope: इस सप्ताह 2 ग्रह कर रहे है राशिपरिवर्तन, इन 5 राशि के जातक रहे सतर्क

Weekly Horoscope: इस सप्ताह 2 ग्रह कर रहे है राशिपरिवर्तन, इन 5 राशि के जातक रहे सतर्क

5 मार्च से 11 मार्च के बीच मंगल और चंद्रमा अपनी राशि बदलेगा। जिसके कारण 7 राशियों के लिए ये सप्ताह किस्मत खोलने वाला है। वहीं 5 राशियों के लिए हानिकारक साबित हो सकता है। जानिए आपका कैसा रहेगा ये सप्ताह...

weekly rashifal 5 march to 11 march 2018 horoscope

कुंभ राशि
सप्ताह के आरंभ में चंद्रमा का गोचर आपकी राशि से भाग्य स्थान में हो रहा है इसलिये शुरुआत अच्छी कही जा सकती है। लेकिन सप्ताह के मध्य दिनों में चंद्रमा नीच राशि के होकर कर्मभाव में गोचर करेंगें जो कि कार्यस्थल पर परेशानी बढ़ने के संकेत कर रहे हैं। इसी समय मंगल लाभ घर में रहेंगें। जिस कारण हो सकता है चंद्रमा के नेगेटिव इफेक्ट की बजाय मंगल के पोजिटिव इफेक्ट से आपको लाभ मिलें। लेकिन शत्रुओं से आपको थोड़ा सजग रहना पड़ेगा। स्वास्थ्य में लापरवाही भी भारी पड़ सकती है।

सप्ताह के अंतिम दिनों में बृहस्पति वक्री होंगे तो लाभ घर में मंगल व चंद्रमा एक साथ आ जायेंगें। इस समय आपको मिलने वाले परिणामों से थोड़ी निराशा मिल सकती है। सेहत का ध्यान रखें। खान-पान पर ध्यान देने के साथ साथ व्यायाम को नियमित रूप से अपनी दिनचर्या में शामिल करें। कुछ राहत मिल सकती है। रोमांटिक लाइफ में उतार-चढ़ाव के संकेत हैं। प्रतिस्पर्धियों के कड़ी चुनौतियां भी आपको मिल सकती हैं इनके लिये तैयारी रखें।

मीन राशि
आपकी राशि के लिये यह समय बहुत ही शानदार चल रहा है। उच्च के शुक्र व नीच के बुध आपकी राशि में गोचर कर रहें हैं जिससे आपके लिये नीच भंग राजयोग बन रहा है। सप्ताह के आरंभ में चंद्रमा आपकी राशि से अष्टम भाव में गोचर कर रहे हैं। अष्टम चंद्रमा वैसे तो शुभ नहीं हैं लेकिन आप पर इसका कुछ खास प्रभाव नहीं रहेगा।

सप्ताह के मध्य में चंद्रमा आपके लिये भाग्योन्नति के संकेत कर रहे हैं तो साथ ही कर्मभाव में मंगल के आने से आपके लिये अपने फिल्ड में अपना नाम चमकाने के योग बन रहे हैं। इस समय आपके दिमाग में नये नये आइडियाज़ आयेंगें।

सप्ताहांत में अष्टम भाव में बृहस्पति के वक्र होने से सेहत के प्रति थोड़ा सचेत रहें। खान-पान पर ध्यान दें अन्यथा वज़न बढ़ने की समस्या आपको परेशान कर सकती है। अनावश्यक खर्च करने से बचें व साथ ही अति आत्मविश्वास भी आपके लिये नुक्सानदायक हो सकता है।

Latest Lifestyle News