A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल साप्ताहिक राशिफल 3 से 9 दिसंबर: इन राशि वाले लोगों के लिए प्रोफेशनली सब अच्छा होगा लेकिन हेल्थ के मामले में थोड़ा सजग रहें

साप्ताहिक राशिफल 3 से 9 दिसंबर: इन राशि वाले लोगों के लिए प्रोफेशनली सब अच्छा होगा लेकिन हेल्थ के मामले में थोड़ा सजग रहें

Saptahik Rashifal 3 december To 9 December 2018: चंद्रमा पराक्रम भाव में सूर्य के साथ रहेंगे। इस समय आप काफी ऊर्जावान रह सकते हैं। सप्ताह के अंतिम दिनों में चंद्रमा आपकी राशि से सुख भाव में गोचर करेंगें जो कि सप्ताहांत कुछ खास रहने के संकेत कर रहे हैं। जानें राशिनुसार कैसे बीतेगा आपका यह सप्ताह।

rashifal 2018

कुंभ राशि
इस सप्ताह की शुरुआत में चंद्रमा अष्टम भाव में रहेंगें। सप्ताह के शुरुआती दिनों में अपनी सेहत का ध्यान रखें। पारिवारिक समस्याओं से भी आपको दो चार होना पड़ सकता है। सप्ताह के मध्य में चंद्रमा भाग्य स्थान में शुक्र के साथ होंगे। भाग्य का आपको पूरा साथ मिलेगा। हाल ही में आपने किसी प्रोजेक्ट पर मन लगाकर काम किया है तो उसकी सफलता के साथ-साथ आपको कद, पद व वेतन में वृद्धि देखने को मिल सकती है। सप्ताह के उतर्राध में चंद्रमा गुरु, बुध व सूर्य के साथ कर्मभाव में गोचर करेंगें। इस समय आप पर अपने कार्यों को निबटाने का दबाव रह सकता है। परिजनों के साथ समय व्यतीत करने को मिल सकता है। सप्ताहांत पर के दिनों में चंद्रमा लाभ घर में शनि के साथ होंगे। व्यवसायी जातकों के लिये वीकेंड लाभकारी तो रहेगा लेकिन हो सकता है अपेक्षानुसार लाभ न मिले। कई नई परियोजना में धन लगाने के इच्छुक हैं तो वीकेंड पर इससे बचे। लेन-देन करना भी इस समय लाभकारी नहीं है।

मीन राशि
मीन राशि वालों के लिये यह सप्ताह रोमांस व उत्साह भरा रह सकता है। सप्ताह के शुरुआती दिनों में चंद्रमा आपकी राशि से सप्तम भाव में रहेंगें। लाइफ पार्टनर के साथ संबंध और भी मधुर व गहरे हो सकते हैं। रोमांटिक लाइफ भी अच्छी रहने के आसार हैं। हाल ही में अनबन हुई है तो इस समय फिर से आपकी नजदीकियां बढ़ सकती है। सप्ताह के मध्य में चंद्रमा, शुक्र के साथ अष्टम भाव में रहेंगें। अपनी सेहत का इस समय ध्यान रखें विशेषकर खान-पान में सावधानी रखें। घर के किसी बड़े बुजूर्ग की सेहत भी आपके लिये चिंता का सबब बन सकती है। सप्ताह के उतर्राध में चंद्रमा, गुरु, बुध व सूर्य के साथ भाग्य स्थान में आ जायेंगें भाग्य का इस समय आपको अपेक्षित सहयोग मिल सकता है। हालांकि वीकेंड पर कर्मभाव में शनि के साथ चंद्रमा के आने से आपको थोड़ा सतर्क रहने की आवश्यकता रहेगी। इसलिये इस हफ्ते अपने कार्यों को सावधानी से करें ताकि वीकेंड पर किसी तरह की टेंशन न रहे।

 

Latest Lifestyle News