A
Hindi News लाइफस्टाइल ज़ायक़ा कैनेडियन सिंगर जस्टिन बीवर पहुंचे मुंबई, खाने में शामिल होगी ये चीजें

कैनेडियन सिंगर जस्टिन बीवर पहुंचे मुंबई, खाने में शामिल होगी ये चीजें

कैनेडियन सिंगर जस्टिन बीबर आज मुबई पहुंच घए है। जहां पर आज वो सो करेंगे। आइए जानते है कि बीवर की मेन्यू में क्या-क्या चीजें होगी शामिल।

justine bieber- India TV Hindi Image Source : PTI justine bieber

रेसिपी डेस्क: मशहूर पॉप सिंगर और अंतर्राष्ट्रीय गायक जस्टिन बीबर मुंबई पहुंच गए। 23 साल के जस्टिन रात डेढ़ बजे चार्टेड प्लेन से मुंबई के कलीना एयरपोर्ट पहुंचे। जैसे ही जस्टिन एयरपोर्ट से निकले उनके चाहने वालों की भीड़ लग गई। देर रात हजारों की संख्या में जस्टिन के चाहने वाले खड़े हुए थे। सलमान के बॉडीगार्ड शेरा जस्टिन को सुरक्षा दे रहे थे। जस्टिन के बीवर के खाने को लेकर खास तैयारी की गई है। बीवर ने अपने खान-पान की लिस्ट आयोजनकर्ताओं को दे दी है। ये भी पढ़े:(भूलकर भी 35 साल की उम्र के बाद न करें इन चीजों का सेवन)

परोसे जाएगे 29 राज्यों के पकवान
पहले दिन जस्टिन बीवर को राजस्थान से आए शाही खानसामे महाराजाओं के पसंदीदा पकवान परोसे जाएंगे। सोने और चांदी की प्लेंटे उनके लिए खासतौर पर बनाई गई हैं जिस पर जस्टिन और उनकी टीम के नाम हिंदी में गुदे हुए हैं। भारतीय खाने के शौकीन जस्टिन को भारत के 29 राज्यों की खास डिशेस परोसी जाएंगी।

ये होगी खाने की मेन्यू
जस्टिन के खाने का मेन्यू होगा रॉयल।

ये होगी सब्जियां
जस्टिन बीवर के लिए सब्जियां रैंच सॉस, कटे हुए फल, ऑर्गेनिक केले और बिना बीज वाले अंगूरों से टॉपिंग की हुई हों।

स्नैक्स
स्नैक्स में ऑर्गेनिक टर्की, लेटस, काले जैतून

बैकस्टेज में
जस्टिन बीवर और उनकी टीम के लिए बैकस्टेज में व्हाइट स्लाइस्ड ब्रेड, आलू के चिप्स, मिंट और वाटरमेलन गम, विनेहप चिप्स, ऑर्गेनिक ड्राइड फ्रूट और मूंगफली रखी जाएगी। ये भी पढ़े:(Recipe: गर्मियों में खिलाएं मेहमानों को स्पेशल शाही कस्टर्ड)

Latest Lifestyle News