A
Hindi News लाइफस्टाइल ज़ायक़ा Priyanka Nick Wedding: प्र‍ियंका चोपड़ा-निक जोनस की शादी में इस डिजाइन का इतना बड़ा केक गया था काटा, बुलाया था निक ने इन शेफ्स को

Priyanka Nick Wedding: प्र‍ियंका चोपड़ा-निक जोनस की शादी में इस डिजाइन का इतना बड़ा केक गया था काटा, बुलाया था निक ने इन शेफ्स को

इसी बीच एक खबर ये भी आई है कि दोनों की क्रिश्चियन वेडिंग के दौरान एक भव्य केक भी काटा गया है।

Nickyanka cake- India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM Nickyanka cake

Nickyanka Wedding: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने 1 और 2 दिसबंर को जोधपुर के उम्मेद भवन में शादी है। प्रियंका और निक की शादी 2 रीति रिवाजों के साथ की गई। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है। आज दोनों का दिल्ली में रिसेप्शन है।

इसी बीच एक खबर ये भी आई है कि दोनों की क्रिश्‍च‍ियन वेडिंग के दौरान एक भव्‍य केक भी काटा गया है। टाइम्‍स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, इस शादी में 18 फीट बड़ा केक बना था और इसे निक के पर्सनल शेफ्स ने तैयार किया था। निक ने सभी को खासतौर पर दुबई और कुवैत से बुलाया था। यही नहीं निक के इन शेफ्स ने तमाम इंडियन रेस्‍तरां भी विजिट किए थे ताकि वे भारतीय मसालों की खूबियों से रूबरू हो सकें। शेफ्स की इस टीम को मारवाड़ी खाने में भी खासी दिलचस्‍पी थी, खासतौर पर नॉन-वेज डिशेज के बनाने के तरीकों को उन्‍होंने खूब समझा।

केक की बात करें तो यह पूरी क्रीम कलर का था। जो कि किसी बिल्डिंगनुमा था। यह हम कह सकते है कि यह पीसा की मिनार की तरह दिख रहा था।

शादी में मेहमानों को लजीज व्यंजन परोसने का जिम्मा ताज होटल के 50 से ज्यादा शेफ को दिया गया।शादी में खाने से लेकर उसे सर्व करने तक का खास ध्यान रखा गया था। खबरों की मानें तो प्रियंका और निक सोमवार यानी आज दिल्ली रवाना होंगे । प्रियंका और निक का पहला रिसेप्शन दिल्ली के 5 स्टार होटल में होगा। इस रिसेप्शन का न्योता देने लिए प्रियंका-निक पीएम मोदी के पास भी जाएंगे। इसके बाद एक रिसेप्शन मुंबई में भी होगा।

Latest Lifestyle News