A
Hindi News लाइफस्टाइल ज़ायक़ा 'कद्दू की सब्जी' का सुन बन जाता है मुंह, तो एक बार ट्राई करें शिल्पा की Vegan Pumpkin Curry & Rice recipe

'कद्दू की सब्जी' का सुन बन जाता है मुंह, तो एक बार ट्राई करें शिल्पा की Vegan Pumpkin Curry & Rice recipe

कद्दू खाना बिल्कुल भी पसंद नहीं होता है। इसीलिए शिल्पा शेट्टी लेकर आई है एक ऐसी कद्दू की रेसिपी जिसे आप जरुर पसंद करेगे। जानिए क्या है खास इनकी रेसिपी में और बनाने की पूरी विधि। यह सेहत के लिए भी काफी फायदेमंद है।

Shilpa Shetty vegan pumpkin curry Rice jeera recipe- India TV Hindi Shilpa Shetty vegan pumpkin curry Rice jeera recipe

नई दिल्ली: शिल्पा शेट्टी अपनी खूबसूरती और फिटनेस के कारण हमेशा से ही सुर्खियों में रहती है। इतना ही नहीं वह नई-नई चीजे खाने के बहुत ज्यादा शौकीन है। जिसके कारण वह अपने इंस्ट्राग्राम में हमेशा कुछ न कुछ खाते हुए तस्वीरें शेयर करती रही है।

कहा जाता है कि एक बिजनेस वुमन और हाउसवाइफ एक साथ हर काम नहीं कर सकती है। इसीलिए जिस तरह शिल्पा को खाने का शौक है। उसी तरह उन्हें टेस्टी और नई-नई रेसिपी बनाने का शौक है। आज हम बताएंगे कि शिल्पा की किचन से कैसे बनाएं कद्दू की करी और जीरा राइस           रेसिपी

जी हां कई लोग होते है जिन्हें कद्दू खाना बिल्कुल भी पसंद नहीं होता है। इसीलिए शिल्पा शेट्टी लेकर आई है एक ऐसी कद्दू की रेसिपी जिसे आप जरुर पसंद करेगे। जानिए क्या है खास इनकी रेसिपी में और बनाने की पूरी विधि। यह सेहत के लिए भी काफी फायदेमंद है। इसमें कम कैलोरी के साथ-साथ आपके पाचन तंत्र को भी ठीक रखता है।

Latest Lifestyle News