A
Hindi News लाइफस्टाइल ज़ायक़ा मुंबई में मिल रही है 'सोने' से बनी आइसक्रीम, कीमत सिर्फ इतनी

मुंबई में मिल रही है 'सोने' से बनी आइसक्रीम, कीमत सिर्फ इतनी

आइसक्रीम खाने के शौकीन है तो यह खबर आपके लिए, अब आप सिर्फ वेनिला, चॉकलेट या दूसरे फ्लेवर के साथ-साथ गोल्ड आइसक्रीम का भी मजा ले सकते हैं।

<p>gold foil icecream</p>- India TV Hindi gold foil icecream

नई दिल्ली: आइसक्रीम खाने के शौकीन है तो यह खबर आपके लिए, अब आप सिर्फ वेनिला, चॉकलेट या दूसरे फ्लेवर के साथ-साथ गोल्ड आइसक्रीम का भी मजा ले सकते हैं। जी हां 24 कैरेट गोल्ड से बनी आइसक्रीम का मजा अब भारतीय भी ले सकते हैं। मुंबई, 'हबर एंड हॉली' ने गोल्ड कोटेड आईसक्रीम बनाया जो पूरी तरह से 24 कैरेट गोल्ड से बना है। हबर एंड हॉली आईसक्रीम पार्लर ने अपने मेन्यू में गोल्ड आईसक्रीम को शामिल भी किया है। और इसकी कीमत 1,000 रूपए रखी गई है। तो इंतजार किस बात कि आप अपनी पॉकेट बजट के आईसक्रीम का मज आसानी से ले सकते हैं।

इस कंपनी ने अपने इंस्टा अकाउंट पर आईसक्रीम की फोटो डाली है साथ ही कैप्शन दिया, हर चमकता हुआ चीज गोल्ड नहीं होता लेकिन यह 17 खास चीजों से बना 24 कैरेट असली गोल्ड फॉयल से बना आईसक्रीम है और इसका लुफ्त आप आसानी से उठा सकते हैं। यह आपको जुहू के 'हबर-हॉली' आईसक्रीम पार्लर में आसानी से मिल जाएगी।

इस 24 कैरेट वाली गोल्ड आइसक्रीम में काफी कुछ खास है जैसे, ब्राउनीज, आल्मंड, बादाम के बने पेस्ट आइसक्रीम में चार चांद लगा देंगे। आपके टेस्ट को दोगुना कर देगी यह खास आईसक्रीम।

Latest Lifestyle News