A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र शुक्रवार: एक साथ दो ग्रह कर रहे है राशिपरिवर्तन, इन राशियों को मिलेगा लाभ

शुक्रवार: एक साथ दो ग्रह कर रहे है राशिपरिवर्तन, इन राशियों को मिलेगा लाभ

आज कार्तिक मास के कृष्ण पक्ष की नवमी तिथि है। आज के दिन दो ग्रह अलग-अलग राशि में प्रवेश कर रहे है। जिसके कारण हर राशि में के जातकों के लाइफ में थोड़ी उथल-पुथल रहेगी। जानिए आपका राशि पर क्या पड़ेगा प्रभाव....

horoscope

मिथुन राशि
आज आपकी हर कोशिश कामयाब होगी। कार्यक्षेत्र में पहले से चली आ रही समस्याओं का अंत होगा। इस राशि के जो जातक संगीत के क्षेत्र से जुड़े हैं उनके लिए दिन तरक्की दिलाने वाला रहेगा। आज आपको स्टेज शो के लिए विदेश जाने का अवसर भी मिल सकता है।

आज पैसों की लेन-देन में सावधानी बरतने की जरुरत है। कोई भी बड़ी बिजनेस डील करने से पहले अनुभवी लोगों की सलाह जरुर ले लें। हनुमान चालीसा का पाठ करें, भगवान हर काम में सहायता करेंगे।

कर्क राशि
आज आपका दिन संघर्ष करने वाला रहेगा। आज सभी चुनौतियों का डट कर सामना करेंगे। इंप्रोर्ट-एक्सपोर्ट के बिजनेस से जुड़े लोगों को आज कोई बड़ा प्रोजेक्ट मिल सकता है। आप समय रहते काम पूरा कर लेंगे। आज लोग आपके व्यवहार से प्रभावित होकर आपसे दोस्ती करना चाहेंगे। इसमें आपके कुछ बहुत ही अच्छे मित्र भी बन सकते हैं।

आज घर से जुड़े काम को शुरु करने में थोड़ा वक्त लग सकता है। मगर जब काम पूरा होगा तो बहुत ही अच्छा होगा। लक्ष्मी-गणेश जी की पूजा करें सभी परेशानियों का अंत होगा।

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News