A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र शुक्रवार: एक साथ दो ग्रह कर रहे है राशिपरिवर्तन, इन राशियों को मिलेगा लाभ

शुक्रवार: एक साथ दो ग्रह कर रहे है राशिपरिवर्तन, इन राशियों को मिलेगा लाभ

आज कार्तिक मास के कृष्ण पक्ष की नवमी तिथि है। आज के दिन दो ग्रह अलग-अलग राशि में प्रवेश कर रहे है। जिसके कारण हर राशि में के जातकों के लाइफ में थोड़ी उथल-पुथल रहेगी। जानिए आपका राशि पर क्या पड़ेगा प्रभाव....

horoscope

तुला राशि
आज आपकी मेहनत के मुताबिक फल मिलेगा। शोध करने वालों और साइंटिस्ट के लिये आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा। आज पहले से की जा रही रिसर्च का बेहतर परिणाम मिलेगा। जो पिता कुंवारी
कन्याओं के विवाह की लिये अच्छे रिश्ते की तलाश कर रहें है।

आज उनकी तलाश आज पूरी हो जाएगी। छात्रों के लिए दिन बढ़िया है। प्रतियोगी परीक्षा की सुनियोजित तरीके से तैयारी करें। सफलता अवश्य मिलेगी। अगर आज वाहन खरीदने की सोच रहे हैं तो आप प्लान कर सकते हैं। आज माता संतोषी का दर्शन,पूजन करें,आपके कष्ट दूर होंगे।

वृश्चिक राशि
आज आपका दिन बढ़िया रहने वाला है। आज आपकी रचनात्मक शक्ति का विकास होगा। कुछ नया करने को तैयार रहेंगे। बुक सेलरों के लिए आज का दिन बिजनेस में तरक्की दिलाने वाला रहेगा। आज उम्मीद से ज्यादा धन लाभ होगा।

किसी सरकारी ऑफिसों में रुकी हुई फाइलें आगे बढ़ेगी। मन में आने वाली आशंकाओं को दूर करने के लिए किसी धार्मिक आयोजन में जा सकते है। मन को शांति मिलेगी। आज किसी दोस्त की बात का बुरा लग सकता है। बंदर को चने खिलाएं। कार्यक्षेत्र में आ रही दिक्कते दूर होंगी।

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News