A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र आचार्य इंदु प्रकाश से जानिए कैसा बीतेगा आज आपका दिन, किस दिशा में जाना होगा शुभ

आचार्य इंदु प्रकाश से जानिए कैसा बीतेगा आज आपका दिन, किस दिशा में जाना होगा शुभ

आज वरुथिनी एकादशी है इसके साथ ही आज वल्लभाचार्य जयंती भी है। आज शनिवार के साथ एकादशी तिथि, शतभिषा नक्षत्र और शुक्ल योग है। इसके साथ ही शाम को राहु रत्न गोमेद पहनने, राहु यंत्र धारण करने के लिए, राहु के दान करने के लिए अच्छा समय है। जानिए अपना भविष्य।

Image Source : ptiHOROSCOPE

वृष राशि
वृष राशि वालों आज आप व्यापार को विकसित करने की ओर अधिक ध्यान देंगे। व्यावसायिक योजनायें भी सफल होगी। रोजमर्रा की इनकम में बढ़ोत्तरी होगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी।

अगर आप नौकरी पेशा है तो आज प्रमोशन होने का योग बन रहा है। आपके कार्यों से बॉस भी आप पर प्रसन्न रहेंगे। पिता और बड़ों से सहयोग मिलेगा। लव मेट के साथ शाम बड़ी सुहानी बीतेगी।

मिथुन राशि
मिथुन राशि वालों अपने खान-पान पर आज विशेष ध्यान दें। अनइम्प्लाइड लोगों  को कामकाज मिलने की संभावना है। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा।

आज बुजर्ग को प्रणाम करने से काम बनेंगे। वर्कप्लेस पर नियमों की अनदेखी विपत्ति में डाल सकते हैं, इसलिए सावधान रहें। लेखन और साहित्य आदि में आपकी विशेष रुची रहेगी।

कर्क राशि
कर्क राशि वालों सारा दिन इंटरटेन्मेन्ट के नाम रहेगा, जिससे दिनभर आपका मन प्रफुल्लित रहेगा। घर की जरूरी चीज़ों में बढ़ोत्तरी होगी। साथ ही धार्मिक कार्यों में बढ़ोत्तरी होगी। अपने डाक्यूमेन्ट्स के प्रति सचेत रहें। इस राशि महिलाओं को अपनी हेल्थ का थोड़ा ध्यान रखना होगा।

आज मछलियों को दाना खिलाने से बिजनेस में फायदा होगा। किसी के साथ आज भावनात्मक संबंध से बंध सकते हैं और उस सम्बन्ध में आज कुछ अधिक भावनाशील रहेंगे। वाहन चलाते समय विशेष ध्यान रखें।

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News