A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र आचार्य इंदु प्रकाश से जानिए कैसा बीतेगा आज आपका दिन, किस दिशा में जाना होगा शुभ

आचार्य इंदु प्रकाश से जानिए कैसा बीतेगा आज आपका दिन, किस दिशा में जाना होगा शुभ

आज वरुथिनी एकादशी है इसके साथ ही आज वल्लभाचार्य जयंती भी है। आज शनिवार के साथ एकादशी तिथि, शतभिषा नक्षत्र और शुक्ल योग है। इसके साथ ही शाम को राहु रत्न गोमेद पहनने, राहु यंत्र धारण करने के लिए, राहु के दान करने के लिए अच्छा समय है। जानिए अपना भविष्य।

Image Source : ptiHOROSCOPE

कुंभ राशि
कुंभ राशि वालों को आज अपनो का सहयोग मिलेगा। क्रोध व भावुकता में लिया गया निर्णय कष्टदायक हो सकता है। आज किसी भूखे को भोजन करायें, रुके काम पूरे होंगे। आज जीवन साथी से विवाद टालें।

माता पिता की सेवा से अच्छा फल मिलेगा। आज मन में धार्मिक भावनाओं का उदय होगा। धार्मिक क्रियाकलापों के पीछे धन खर्च होगा। ईश्वर की आराधना आप के मन को शांति प्रदान करेगी। दोपहर के बाद आप के सभी काम आसानी से पूरे होंगे |

मीन राशि
मीन राशि वालों का पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। आपको पिता या उच्चाधिकारी का सहयोग मिलेगा। आज किसी का दिल दुखाने वाली बात न करें। आज सूर्य को प्रणाम करें तो सक्सेस हासिल होगी। इनकम की अपेक्षा खर्च की मात्रा अधिक होगा।

परिवार में शांतिपूर्ण वातावरण रहेगा। बिजनेस में भी फायदा होगा। पारिवारिक जीवन में सुख-शांति छाई रहेगी। साथ ही किसी दूर स्थान की यात्रा का योग बन रहा है |

Latest Lifestyle News