A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र न रहे है 2 शुभ योग, इन लोगों के लिए खास होगा शुक्रवार

न रहे है 2 शुभ योग, इन लोगों के लिए खास होगा शुक्रवार

आज दो शुभ योग चर और साध्य नामक बन रहे है। जो कि वृष, कर्क, कन्या, तुला, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के जातकों के लिए लाभदायक साबित होगे। रुके हुए काम पूरे होगे। नौकरी, बिजनेस में आज पदोन्नति मिल सकती है। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा दिन..

horoscope- India TV Hindi Image Source : PTI horoscope

धर्म डेस्क:  आज ज्येष्ठ मास की पूर्णिमा है। सौभाग्य से ये ज्येष्ठायुता है। ज्येष्ठ मास के शुक्ल पक्ष की पूर्णिमा यदि ज्येष्ठायुता हो तो विशेष फलदायी कही गयी है। दूसरों की बुरी नजर उतारने के लिये फिटकरी खरीदने के वास्ते आज का दिन विशेष उपयुक्त है।

आज दाक्षिणात्यो का वट सावित्री व्रत है। आज मनवादि पूर्णिमा है। आज से बिल्व त्रिरात्रि आरंभ होगी। आज संत कबीरदास की जयंती है। पोथी पढ़ि पढ़ि जग मुआ, पंडित भया न कोय, ढाई आखर प्रेम का, पढ़े सो पंडित होय।आज की शाम 7 बजकर 43 मिनट पर बृहस्पति देव महाराज कन्या राशि में मार्गी हो जायेंगे।

आज दो शुभ योग चर और साध्य नामक बन रहे है। जो कि वृष, कर्क, कन्या, तुला, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के जातकों के लिए लाभदायक साबित होगे। रुके हुए काम पूरे होगे। नौकरी, बिजनेस में आज पदोन्नति मिल सकती है। वहीं मेष, मिथुन, सिंह और वृश्चिक राशि के जातकों थोड़ा सतर्क रहें, नहीं तो बड़ी हार का सामना करना पड़ सकता है। कोई भी काम शुरु करने से पहले दो बार सोंचे जरुर। जिससे कि आपको किसी काम में असफलता प्राप्त न हो।

ये भी पढ़ें:

राशि के लोग विशेष काम कर सकते हैं, किसे आज लापरवाही नहीं करनी चाहिए, किन राशि वालों के लिए आज का दिन काफी रोमांटिक है और वो अपने लव मेट के साथ अच्छा वक्त बिता सकते हैं और किस राशि के लोग जो बिजनेस के क्षेत्र से जुड़े हैं उनका फायदा होगा या नहीं यह सब जानने के लिए सुनिए इंडिया टीवी का खास प्रोग्राम भविष्यवाणी

Latest Lifestyle News