A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र मंगलवार: आज ये 6 राशियां रहे सतर्क, हो सकता है नुकसान

मंगलवार: आज ये 6 राशियां रहे सतर्क, हो सकता है नुकसान

आज के दिन थोड़ा-सा कर्ज अदा कर देने से जल्दी ही सारा कर्ज उतर जाता है। आज से नौकरी और कारोबार में कुछ गलतियां होने से इन राशियों के कुछ लोग बड़ी परेशानी में फंस सकते हैं। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

Image Source : ptihoroscope

मिथुन राशि
आज अपने कार्य के अनुकूल गतिशीलता बढ़ाने के लिए आप तत्पर होंगे। आज ऑफिस में किसी नये प्रोजेक्ट पर काम करने का मौका मिल सकता है और इस मौके का फायदा उठाने के सिलसिले में आपको सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा।

आज किसी मांगलिक अवसर के लिए यात्रा के योग बने हैं। आज आप नए मकान की खरीद के लिए भागदौड़ करेंगे। आज किसी काम की योजनाओं के तहत आगे बढ़ने का सही दिन है। आज अधूरे सपनों को पूरा कर पाएंगे। व्यापार में नए कदम खुशियां लेकर आएगा।

समाज में पद प्रतिष्ठा बनी रहेगी। जो लोग कला जगत, अभिनय, जैसे क्षेत्रों में जुड़े हुए हैं उनके लिए प्रगतिपूर्ण आज का दिन है। आज उच्च अध्ययन करने वाले विद्यार्थी जातकों को विशेष मेहनत की तैयारी रखनी पड़ेगी |

कर्क राशि
आज थोडा सतर्क रहे क्योंकि आपकी अधिकारी वर्ग से कुछ अनबन या बहस हो सकती है। गैर कानूनी कामों से पैसा कमाने की न सोचें वरना फंस सकते हैं। बेकार के कामों में भी आज का दिन खराब हो सकता है। बिजनेस में फायदेमंद बड़े सौदे मिल सकते हैं, लेकिन फैसला अभी नहीं होगा।

आज आपको बहुत सी मुश्किल परिस्थितियों का सामना करते हुए अपने साहस को बनाए रखना होगा। आप अक्सर लापरवाह या उत्तेजित हो जाते हैं लेकिन आज आपको समझदारी से काम करना होगा। आपका दृढ़ निश्चय एवं चतुराई आपको आगे बढ़ने में मदद करेगी।

यदि आप स्वास्थ्य संबंधित सेवाओं के क्षेत्र में काम करते हैं, तब आज का दिन आपके लिये शुभ समाचार व वित्तीय लाभ लेकर आ सकता है। आज ऑफिस में आपके किसी काम को लेकर सहकर्मी आपकी उन्नति व सफलता को लेकर आपकी सराहना करेंगे।

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News