A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र मंगलवार: आज ये 6 राशियां रहे सतर्क, हो सकता है नुकसान

मंगलवार: आज ये 6 राशियां रहे सतर्क, हो सकता है नुकसान

आज के दिन थोड़ा-सा कर्ज अदा कर देने से जल्दी ही सारा कर्ज उतर जाता है। आज से नौकरी और कारोबार में कुछ गलतियां होने से इन राशियों के कुछ लोग बड़ी परेशानी में फंस सकते हैं। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

Image Source : ptihoroscope

तुला राशि
आज अत्यधिक कार्यभार और खानपान में लापरवाही से स्वास्थ्य खराब हो सकता है इसलिए समय से भोजन और नींद ले। आज आपके वैवाहिक जीवन में प्रगाढ़ता आयेगी साथ ही अविवाहित लोगों को विवाह के लिए थोडा इंतजार करना पड़ सकता है आज आपका स्वभाव सतोगुणी होने से आप किंग स्टाइल में रहेंगें।

आज भागीदारी या ठेकेदारी के काम में आपको लाभ होगा। आज आपके जीवनसाथी की किसी नये काम में उन्नति लगातार बनी रहेगी। आज नौकरी में पदोन्नति के अवसर मिल सकते है| आज उरद की दाल गरीबों में दान करने से आपको सुख सौभाग्य प्राप्त होगा|

 वृश्चिक राशि
आज आपकी किस्मत का सितारा बुलंद है| आज जीवन साथी की किसी काम में आप मदद कर सकते है। आज आप अपनी संतान की प्रगति से संतुष्ट रहेंगे।  जीवन साथी के साथ आज संबंधो में मधुरता आयेगी।

आज आपके स्वभाव में गंभीरता बनी रहेगी ये गंभीरता मधुर होगी यानि ख़ुशी के साथ होगी। आपके सुख के साधन बढ़ेंगे। आज किसी की क्लास लेनी पड़ सकती है। आपकी सेहत ठीक रहेगी, लेकिन यात्रा आपके लिए थकाऊ और तनावपूर्ण साबित हो सकती है।

आज आप किसी काम में काफ़ी पैसे बना सकते हैं- लेकिन इसे अपने हाथों से फिसलने न दें। कोई पुराना दोस्त शाम के समय फ़ोन कर पुरानी यादें ताज़ा कर सकता है। अच्छी हेल्थ के लिए आलू का पौधा घर में रखें।

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News