A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र वैलेंटाइन डे में राशि के अनुसार करें प्रपोज

वैलेंटाइन डे में राशि के अनुसार करें प्रपोज

जल्द ही वैलेंटाइन डे की शरुआत होने वाली है। अगर आप इस प्यार के मौसम में दिल की बात नहीं कर पाए तो आप कभी भी अपने दिल की बात नही कह पाएगे। आप जानते है कि हर समस्या का समाधान हमारे शास्त्रों में होता है। जानिए राशि के अनुसार कासे करें प्रपोज।

propose

मेष राशि
अगर आप मेष राशि वाले या वाली को दिल दे बैठे है तो आपको बता दे कि इस राशि के व्यक्ति से प्रेम कर बैठे हैं वह हमेशा खुद को दूसरों से बढ़कर साबित करने की कोशिश करता है। इसके लिए आपको बस थोडा सा आगे बढकर उसे बोलना होगा कि मैंने तुम्हारे अलावा और किसी के लिए नहीं सोच सकता। वस इस बात से आपका काम हो जाएगा। या फिर एक अच्छा सा गिफ्ट लाकर दे सकते है।

वृषभ राशि
इस राशि के लोग थोडे अडियल किस्म के होते है। इनको प्यार का मतलब नहीं पाता होता है। अगर आपने इन्हे प्रपोज करने का सही तरीका नहीं अपनाया तो यह आपके हाथ नहीं लगने वाले अगर सही तरीका नहीं आजमाया गया तो यकीन मानिए आपको नुकसान भी उठाना पड़ सकता है। हां लेकिन अगर एक बार ये आपके हाथ आ गया तो फिर उन्हें कोई आपसे दूर नहीं कर सकता। आप एक नेकलेस या डायमंड पेंडेंट गिफ्ट दीजिए और सुनिए उनसे वही जवाब जो आप सुनना चाहते हैं।

मिथुन राशि
मिथुन राशि के प्रेमी आपको एक पल तो भरपूर प्यार देने लगेंगे और अगले ही पल वो किस बात पर आपसे रूठ जाएंगे, आपको पता ही नहीं चलेगा। जितने मूड स्विंग्स इनके होते हैं उतने तो कर्क राशि वालों के भी नहीं होते। आप इन्हें एक अच्छी किताब दे सकते हैं या फिर एक अच्छी और मजेदार फिल्म देखने जा सकते हैं। मूवी देखते समय आप इन्हें प्रपोज कर सकते हैं।

कर्क राशि
इस राशि के लोगों को अपना परिवार सबसे ज्यादा पसद है। इसके सिवा इन्हे कुछ भी नहीं दिखता है। इन्हें कुछ ऐसा कहना या कुछ ऐसा गिफ्ट करना होगा जो पुरानी यादें ताजा करता हो। इन्हें बस भावुक करने की देर है। फिर तो आपको बाहें ही खिल गई।

अगली स्लाइड में पढ़े कैसे करें राशि के अनुसार प्रपोज

Latest Lifestyle News