A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र वैलेंटाइन डे में राशि के अनुसार करें प्रपोज

वैलेंटाइन डे में राशि के अनुसार करें प्रपोज

जल्द ही वैलेंटाइन डे की शरुआत होने वाली है। अगर आप इस प्यार के मौसम में दिल की बात नहीं कर पाए तो आप कभी भी अपने दिल की बात नही कह पाएगे। आप जानते है कि हर समस्या का समाधान हमारे शास्त्रों में होता है। जानिए राशि के अनुसार कासे करें प्रपोज।

propose

सिंह राशि
इनको प्यार करने की बात से ही नफरत होती है। इनसे प्रपोज करना यानी कि शेर के गुफा में घुसने के बराबर है। अगर आपका निशाना सही ना लगा तो समझ लीजिए आपने अपनी जिन्दगी की एक बड़ी गलती कर दी है। लेकिन इनको खुश करने के लिए आप कोई अच्छा गिफेट या फिर कही अच्छा सा डिनर में जाएं।

कन्या
इस राशि वाले अकेले रहना नहीं पसंद करते है। इसलिए कभी अकेलेपन का एहसास ना होने दे। जो ये डिजर्व करते हैं, उससे कम में ये संतुष्ट नहीं होते। आपको उन्हें इस बात का एहसास दिलवाना ही होगा कि आप ही उनके लिए बेस्ट हैं। उनकी जरूरत के समय में आपका वहां होना प्लस पॉइंट साबित होने वाला है। उन्हें जीतने के लिए आपको उन्हें हर रोज उन्हें अपने प्यार का एहसास दिलवाना होगा।

तुला राशि
तुला राशि के लोग फ्लर्ट तो नहीं होते, लेकिन उन्हें एक ऐसे साथी की तलाश हमेशा रहती है जो उन्हें कभी अकेलेपन का एहसास ना होने दे। जो ये डिजर्व करते हैं, उससे कम में ये संतुष्ट नहीं होते। आपको उन्हें इस बात का एहसास दिलवाना ही होगा कि आप ही उनके लिए बेस्ट हैं। उनकी जरूरत के समय में आपका वहां होना प्लस पॉइंट साबित होने वाला है। उन्हें जीतने के लिए आपको उन्हें हर रोज उन्हें अपने प्यार का एहसास दिलवाना होगा।

वृश्चिक राशि
आपके प्यार का इस राशि वालें में गहरा प्रभाव पड़ता है। आपकी हर हरकत में इनकी नजर होती है। आपके बाहरी व्यक्तित्व के साथ-साथ आपकी बौद्धिक क्षमता भी उन पर गहरा प्रभाव डालती है।

अगली स्लाइड में पढ़े कैसे करें राशि के अनुसार प्रपोज

Latest Lifestyle News