A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र 23 अप्रैल को करें ये खास काम और बन जाएं करोड़पति

23 अप्रैल को करें ये खास काम और बन जाएं करोड़पति

अगर आपक किसी को वश में करना चाहते है या फिर किसी को आकर्षित करना चाहते है, तो माता बबगलामुखी के इस मंत्र का जाप करें। जानिए कैसे करने से क्या फल मिलता है....

<p>Banglamukhi jayanti</p>- India TV Hindi Banglamukhi jayanti

धर्म डेस्क: सोमवार, 23 अप्रैल को देवी दुर्गा के एक स्वरूप मां बंगलामुखी की जयंती है। देवी बगलामुखी दस महाविद्याओं में से एक हैं। इनकी उत्पत्ति सौराष्ट्र के हरिद्रा नामक सरोवर से मानी जाती है। इन्हें पीताम्बरा देवी भी कहा जाता है। इसीलिए इनकी पूजा में अधिक से अधिक पीले रंग की चीज़ों का इस्तेमाल किया जाता है। मां बगलामुखी को शत्रुनाश की देवी भी

कहा जाता है। इनकी नजरों से कोई शत्रु नहीं बच सकता। अतः शत्रुओं से छुटकारा पाने के लिये, किसी को अपने वश में करने के लिये या कोर्ट-कचहरी आदि किसी भी तरह के कार्य में अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिये माता बगलामुखी की कृपा रामबाण है और उनकी उपासना के लिये आज का दिन बहुत ही श्रेष्ठ है।

आप जिस ब्रह्मास्त्र विद्या के प्रयोग के बारे में सुनते हैं, जिसका प्रयोग महाभारत में अश्वत्थामा ने अर्जुन पर किया था और उसके जवाब में अर्जुन ने भी अश्वत्थामा पर ब्रह्मास्त्र प्रयोग किया था, वह ब्रह्मास्त्र विद्या कुछ और नहीं, बल्कि देवी बगलामुखी ही हैं। देवी बगलामुखी ही ब्रह्मास्त्र विद्या हैं। इस मंत्र को सिद्ध कर आसानी से आप कोई भी काम में मुकाम पा सकते है।

मंत्र

“ॐ ह्लीं बगलामुखि सर्वदुष्टानां वाचं मुखं पदं स्तम्भय जिह्वां कीलय बुद्धिं विनाशय ह्लीं ॐ स्वाहा ।”

ऐसै करें इस मंत्र को सिद्ध- 23 अप्रैल को करें इस देवी के मंत्र का सिद्ध, गरीबी मिटने के साथ-साथ मिलेगी शत्रु पर विजय

  • अगर आप किसी को अपने वश में करना चाहते हैं, तो आज के दिन आपको देवी बगलामुखी मंत्र से होगा कल्याण शहद घी और शर्करा से युक्त तिलों से देवी मां के निमित्त होम करना चाहिए। इससे आप किसी भी व्यक्ति को अपने वश में कर पायेंगे।

अगली स्लाइड में पढ़ें और उपायों के बारें में

Latest Lifestyle News