A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र मंगलवार: धनतेरस को बन रह है महायोग, इन राशियों की खुलेगें किस्मत के दरवाजे

मंगलवार: धनतेरस को बन रह है महायोग, इन राशियों की खुलेगें किस्मत के दरवाजे

आज सूर्य-मंगल और चंद्रमा की स्थिति से ब्रह्मा और लक्ष्मी योग बन रहा है। जो कि पूरे 17 सालों बाद बना है। इसके साथ ही आज सूर्य की तुला संक्रांति भी है। जिसके कारण नौकरी बिजनेस में लाभ मिलेगा। कई राशियों के किस्मत के दरवाजे आज खुल जाएगे....

Image Source : ptihoroscope

सिंह राशि
इस राशि वाले जो लोग एक्टिंग करते है, उनके लिए किसी बड़ी फिल्म से ऑफर आ सकता है। आज बेरोजगार लोगों को रोजगार के कुछ अवसर प्राप्त हो सकते हैं। आज घर में जश्न का माहौल रहेगा। राजनीति में रूचि रखने वाले लोगों को कोई सामाजिक कार्य करने का मौका मिलेगा। इस राशि  के जो लोग संगीतकार हैं, वो आज अपनी फीलिंग सबके सामने शेयर करेंगे। आज गणेश जी को लड्डू का भोग लगाने से सभी कार्य सफल होंगे।

कन्या राशि
इस राशि वालों आज आपके घर में कोई बड़ी खुशी आ सकती है। इस राशि  के जो लोग सामाजिक कार्यकर्ता है आज उनके विचारों का सम्मान होगा। आज आपको घर के बड़े-बुजुर्गों का आशीर्वाद मिलेगा और उनके साथ किसी धार्मिक स्थल जाने का प्लान बन सकता है। गणित के छात्रों का पढाई में अधिक मन लगेगा और विषय आसानी से समझ आएगा। इस राशि के जो लोग बिल्डर है आज वो नये काम की शुरुआत कर सकते हैं, समय अनुकूल है । शिव जी को जल चढ़ाएं , मनोकामनायें पूरी हो जायेंगी।

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News