A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र मंगलवार: धनतेरस को बन रह है महायोग, इन राशियों की खुलेगें किस्मत के दरवाजे

मंगलवार: धनतेरस को बन रह है महायोग, इन राशियों की खुलेगें किस्मत के दरवाजे

आज सूर्य-मंगल और चंद्रमा की स्थिति से ब्रह्मा और लक्ष्मी योग बन रहा है। जो कि पूरे 17 सालों बाद बना है। इसके साथ ही आज सूर्य की तुला संक्रांति भी है। जिसके कारण नौकरी बिजनेस में लाभ मिलेगा। कई राशियों के किस्मत के दरवाजे आज खुल जाएगे....

Image Source : ptihoroscope

कुंभ राशि
इस राशि वालों की महिलाओं को घर के कार्यों में पति का सहयोग प्राप्त होगा। युवाओं के लिए सफलता के नए दरवाजे खुल सकते हैं। लॉ की पढाई करने वाले छात्रों को सीनियर का सहयोग प्राप्त होगा। आज आपको पुराने बंद पड़े बिज़नेस को या किसी काम को शुरू करने में बड़े भाई की मदद मिल सकती है। इस राशि के मार्केटिंग और सेल्स से जुड़े लोगों के टारगेट आज आसानी से पूरे होंगे। आप मछलियों को आटे की गोलियां बना कर खिलायें। धन और वैभव की प्राप्ति होगी।

मीन राशि
इस राशि वालों आज ऑफिस के कामकाज में अड़चनें आ सकती हैं। मानसिक तनाव हो सकता है, लेकिन आपकी बौद्धिक क्षमता से कार्य सफल होंगे। पिछले कई दिनों से चल रहे भूमि विवाद के मामले में आपको कानूनी सलाह लेना अब ज़रूरी होगा। संपत्ति के विवाद को टालना अब ठीक नहीं होगा। जो लोग नया वाहन खरीदना चाहते उनके लिये आज का दिन शुभ है। आज आप वृद्धाश्रम में चावल दान करें। मन शांत होगा। काम बनेंगे।

Latest Lifestyle News