A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र शुक्रवार को बन रहे है एक साथ दुर्लभ योग और नक्षत्र, राशिनुसार ये उपाय करना होगा शुभ

शुक्रवार को बन रहे है एक साथ दुर्लभ योग और नक्षत्र, राशिनुसार ये उपाय करना होगा शुभ

अगर उत्तराफाल्गुनी नक्षत्र के जातकों की बात करें, तो ये लोग बहुत ही दयालु, सही निर्णय लेने वाले, कोमल वक्ता और कुशाग्र बुद्धि वाले होते हैं। ये अपनी विद्या के बल पर धन लाभ करने वाले होते हैं। इसकेअलावा आज के दिन आप अपनी राशि अनुसार कौन, कौन-से लाभ पा सकते हैं। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से।

Do these measure on 25 january 2019 for money and luck

कुंभ राशि
अगर आपके परिवार में पिछले कुछ दिनों से कोई समस्या चल रही है और आप उसका समाधान नहीं निकाल पा रहे हैं, तो आज के दिन आपको ब्राह्मण को गुड़ की खीर खिलानी चाहिए और उनके पैर छूकर आशीर्वाद लेना चाहिए।आज के दिन ऐसा करने से आपके परिवार में चल रही समस्या का जल्द ही हल निकलेगा और सब कुछ ठीक हो जायेगा। वैसे तो आज की ग्रह और नक्षत्र की स्थिति के अनुसार ये उपाय कुंभ राशि वालों के लिये ही विशेष है, लेकिन बाकी राशि वाले लोग भी इसका फायदा उठा सकते हैं।

मीन राशि
अगर आप अपने पिता से आर्थिक सहयोग पाना चाहते हैं, तो आज के दिन आपको थोड़ा-सा लाल चंदन घिसकर पानी में डालकर स्नान करना चाहिए। साथ ही गाय को बाजरे की रोटी खिलानी चाहिए। आज के दिन ऐसा करने से आपको पिता से आर्थिक सहयोग की प्राप्ति जरूर होगी। वैसे तो आज की ग्रह और नक्षत्र की स्थिति के अनुसार ये उपाय मीन राशि वालों के लिये ही विशेष है, लेकिन बाकी राशि वाले लोग भी इसका फायदा उठा सकते हैं।

Latest Lifestyle News