Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र शुक्रवार को बन रहे है एक साथ दुर्लभ योग और नक्षत्र, राशिनुसार ये उपाय करना होगा शुभ

शुक्रवार को बन रहे है एक साथ दुर्लभ योग और नक्षत्र, राशिनुसार ये उपाय करना होगा शुभ

अगर उत्तराफाल्गुनी नक्षत्र के जातकों की बात करें, तो ये लोग बहुत ही दयालु, सही निर्णय लेने वाले, कोमल वक्ता और कुशाग्र बुद्धि वाले होते हैं। ये अपनी विद्या के बल पर धन लाभ करने वाले होते हैं। इसकेअलावा आज के दिन आप अपनी राशि अनुसार कौन, कौन-से लाभ पा सकते हैं। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से।

Do these measure on 25 january 2019 for money and luck

सिंह राशि
अगर आप हमेशा खुद को थका-थका महसूस करते हैं, किसी भी काम को करने में आपको आलस्य लगता हो, तो आज के दिन आपको किसी जरूरतमंद को भोजन खिलाना चाहिए। साथ ही सूर्यदेव के इस मंत्र का 21 बार जप करना चाहिए। मंत्र है - ॐ ह्रां ह्रीं हौं स: सूर्याय नम:। आज के दिन ऐसा करने से आप खुद को तरोताजा महसूस करेंगे। लिहाजा आप अच्छे से अपना काम कर पायेंगे। वैसे तो आज की ग्रह और नक्षत्र की स्थिति के अनुसार ये उपाय सिंह राशि वालों के लिये ही विशेष है, लेकिन बाकी राशि वाले लोग भी इसका फायदा उठा सकते हैं।

कन्या राशि
अगर आपके बिजनेस की गति कुछ धीमी हो गई है, आपको मन मुताबिक मुनाफा नहीं मिल पा रहा है, तो अपने बिजनेस की गति को बढ़ाने के लिए, आज के दिन आपको सूर्यदेव के यंत्र को अपने घर के मंदिर में स्थापित करना चाहिए और उसकी विधि- पूर्वक पूजा करनी चाहिए। बाद में उसे अपने पास संभालकर रख लें। बता दूं कि सूर्य यंत्र आप चाहें तो तांबे की धातु पर बनवा सकते हैं या स्वयं भी सफेद कागज पर लाल पेन से बनाकर अपने पास रख सकते हैं।

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News