A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र Happy New Year 2018 : इन राशियों के लड़को को मिलेगा इस साल सच्चा प्यार, चमक जाएगी किस्मत

Happy New Year 2018 : इन राशियों के लड़को को मिलेगा इस साल सच्चा प्यार, चमक जाएगी किस्मत

इस साल की तरह भी क्या अगला साल भी हम अपने रिश्तें को एक नया आयाम दे पाएंगे। इसलिए हम आपको बता रहे है कि किन लोगों के लिए नया साल प्यार की बहार लेकर आएगा। जिससे उनकी किस्मत चमक जाएगी।

Couple- India TV Hindi Couple

धर्म डेस्क: कुछ ही दिनों के बाद नए साल की शुरुआत होने वाली है। जिसके साथ ही लोग नई-नई जगह घूमने का प्लान बना रहे है। सबके अंदर नए साल को लेकर उत्साह है। जिसके लिए वह प्लानिंग भी बना रहे है कि नए साल में क्या करना है।

साल के अंत में सभी चाहते है कि साल में जो भी गम मिले उसे भुलाकर नए साल में प्रवेश करें। कुछ चीजों को सीखकर नए साल में कुछ अच्छा और यादगार करें। कोई पुराने रिश्तों को भुलकर आगे बढ़ना चाहता है। तो कोई यह सोचता है कि इस साल की तरह भी क्या अगला साल भी हम अपने रिश्तें को एक नया आयाम दे पाएंगे। इसलिए हम आपको बता रहे है कि किन लोगों के लिए नया साल प्यार की बहार लेकर आएगा। जिससे उनकी किस्मत चमक जाएगी।

मेष राशि
इस राशि वालों के लिए यह साल प्यार के मामले में अच्छा साबित हो सकता है। इस साल आप अपने रिश्तों को आगे ले जाकर शादी के बंधन में भी बंध सकते है। अगर आपका कोई लव पार्टनर नहीं है, तो इस साल जरुर बनेगा। लेकिन थोड़ा सा सावधान रहें क्योंकि मंगल आपके राशि में तो थोड़ा क्लेश आ सकता है। इसलिए मंगल से संबंधित उपाय करना आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है।

वृष राशि
यह साल इस रशि के जातकों के लिए नार्मल रहेगा। इस राशि में सप्तम भाव में शनि और मंगल पर राहु की द्रष्टि है। जिसके कारण मैरिड लाइफ में थोड़ी सी परेशानियां आ सकती है। लेकिन आपका रोमांटिक व्यवहार इन सब चीजों को भूलकर एक यादगार पल अपने पार्टनर के साथ बनाएंगे। मार्च 2018 के बाद तनाव में कमी एवं रिश्तों में सुधार बहुत ही तीव्रता के साथ होगा।

ये भी पढ़ें:

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारे में

Latest Lifestyle News