A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र नरसिंह जयंती 2018: आज के दिन राशिनुसार करें ये उपाय, हो जाएंगे करोड़पति

नरसिंह जयंती 2018: आज के दिन राशिनुसार करें ये उपाय, हो जाएंगे करोड़पति

नरसिंह जयंती 2018: हस्त नक्षत्र के दौरान किसी भी तरह का शुभ कार्य करना बहुत लाभकारी सिद्ध होता है। इस नक्षत्र को हमारे जीवन में परिश्रम करने की क्षमता, विशेषकर कि हाथ की कला से किये जाने वाले कार्यों के साथ जोड़कर देखा जाता है। अतः इस नक्षत्र में कुछ खास उपाय करने से विभिन्न राशि वालों को क्या फल मिलेंगे। जानिए इंदु प्रकाश से राशिनुसार क्या उपाय करना होगा शुभ।

Narsingh Jayanti 2018

तुला राशि
अपनी आर्थिक स्थिति को बेहतर करने के लिये आज के दिन किसी ऐसी व्यक्ति को, जो हाथ की मेहनत वाला काम करता हो या जिस काम में मशीनों की अपेक्षा अपने हाथों का हुनर दिखाना पड़ता हो या सीधे शब्दों में जो व्यक्ति हाथ से बुनाई, सिलाई, कढ़ाई का, किसी चीज़ को रेतने का या जो हाथ से ठोक-पीटकर बर्तन आदि बनाने का काम करता हो, उस व्यक्ति को सफेद वस्त्रों का दान करें। आज के दिन ऐसा करने से आपकी आर्थिक स्थिति में पहले की अपेक्षा काफी सुधार आयेगा।

वृश्चिक राशि
अपने दाम्पत्य जीवन को एक कदम आगे बढ़ाने के लिये आज के दिन शिव मन्दिर में जाकर भगवान शंकर को रीठा का फल अर्पित करें। अगर रीठा का फल न मिले, तो रीठा का चूर्ण खरीद लें। पंसारी की दुकान पर रीठा का चूर्ण आपको आसानी से मिल जायेगा। आज के दिन ऐसा करने से आपको अपने दाम्पत्य जीवन में एक कदम आगे बढ़ने के लिये सपोर्ट मिलेगा।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News