A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र पैर की ये लकीर देती है संकेत, बिजनेस में सफल होंगे या फेल

पैर की ये लकीर देती है संकेत, बिजनेस में सफल होंगे या फेल

किसी-किसी के पैरों में ध्यान से देखने पर एडी से थोड़ा ऊपर T अक्षर जैसी आकृति नजर आती है। अगर आपके पैरों में भी ऐसी कोई आकृति या रेखा बन रही है तो यह आपके लिये बहुत ही भाग्यशाली है।

Palmistry lucky sign in your foot success- India TV Hindi Palmistry lucky sign in your foot success

धर्म डेस्क: सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार हाथ की रेखाओं की तरह पैरों की रेखाएं और आकार भी हमारे जीवन में बहुत अधिक महत्व डालती है। सामुद्रिक शास्त्र के हस्त रेखा विज्ञान भाग में हमारे अंगो, रेखाएं, आकार के बारें में विस्तार से बताया गया है। (गुरुवार: 2 अशुभ योग, इन राशियों के लिए होगा आज का दिन खास)

इसी तरह भगवान विष्णु के पैरों में मौजूद जिन चिन्हों को हस्तरेखा विज्ञान में बहुत ही शुभ बताया गया है। यह चिन्ह जिनके पैरों में मौजूद होते हैं वह बड़े ही सौभाग्यशाली होते हैं। ऐसे चिन्ह भगवान राम, कृष्ण, महात्मा बुद्घ, महावीर जैन और आज के युग के कई धनवान व्यक्तियों के पैरों में मौजूद हैं।

जिन व्यक्तियों के पौरों पर इस तरह के चिन्ह मौजूद है। वो लोग परोपकारी, धनवान होने के साथ-साथ सहनशील होते है। इन्हें किसी का भी दुख देखा नहीं जाता है और उसकी सहायता अश्वय करते है। हम आपको अपनी खबर में पैरों के एक ऐसी रेखा के बारें में बता रहे है। जो कि आपको धनवान बनाती है। जानिए कहीं आपके पैर में भी ये रेखा तो नहीं।

किसी-किसी के पैरों में ध्यान से देखने पर एडी से थोड़ा ऊपर T अक्षर जैसी आकृति नजर आती है। अगर आपके पैरों में भी ऐसी कोई आकृति या रेखा बन रही है तो यह आपके लिये बहुत ही भाग्यशाली है। (जानिए आज जन्म लेने वाले लोगों का कैसा रहेगा दिन)

अगली स्लाइड में पढ़े कैसा होगा उसका भविष्य

Latest Lifestyle News