A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र Pradosh Vrat 2017: बुधवार के साथ प्रदोष व्रत इस दिन करें इन 7 उपायों में से कोई एक, होगी हर इच्छा पूरी

Pradosh Vrat 2017: बुधवार के साथ प्रदोष व्रत इस दिन करें इन 7 उपायों में से कोई एक, होगी हर इच्छा पूरी

अलावा प्रदोष व्रत के दिन क्या उपाय करें कि आपको अपार धन-सम्पदा मिलती रहे, आपके पास धन-दौलत की कमी न हो, आपको नौकरी में तरक्की मिले और आपकी सेहत हमेशा अच्छी बनी रहे। जानिए इन उपायों के बारें में।

pot

काम में आ रही अड़चने
अगर आपको लगता है कि आप जो भी काम शुरू करते हैं, उसमें बार-बार अड़चनें आती रहती हैं और उन बाधाओं की वजह से आपका काम समय पर नहीं हो पाता, तो आज के दिन लोहे की एक गोली लेकर, उस पर लाल रंग लगाकर अपने पास रखें। आपके काम में आ रही रूकावटें जल्द ही दूर होंगी।

पैसा रुकने के लिए
आपके पास पैसा तो आता है, लेकिन किसी न किसी चीज़ में खर्च हो जाता है और आप अपने इन अनचाहे खर्चों से परेशान हैं, तो आज के दिन मिट्टी का एक खाली ढक्कन लगा घड़ा जल में प्रवाहित कर दें। आपके पास पैसा रूकने लगेगा।

कर्ज वापस पाने के लिए
अगर आपके पास अपार धन-सम्पदा तो रहती है, लेकिन उधार पर मांगकर वापस न देने वाले लोगों की गिनती भी आपकी जिंदगी में कुछ कम नहीं है, तो ऐसी स्थिति में क्या करें। इसके लिये आप आज से प्रतिदिन फिटकरी से अपने दांतों को साफ करें।

अगली स्लाइड में पढ़ें और उपायों के बारें में

Latest Lifestyle News