A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र शनिवार: इन राशि के जातकों को हो सकता है धन लाभ, ये लोग रहें सतर्क

शनिवार: इन राशि के जातकों को हो सकता है धन लाभ, ये लोग रहें सतर्क

आज स्कंदमाता का दिन है। पूरे विधि-विधान के अगर साथ अगर आज पूजा की जाए तो मां सभी मनोकामनाएं जरूर पूरी करती हैं। आज का कुछ राशियों के जातकों को धन लाभ दिला सकता है।

horoscope- India TV Hindi horoscope

नई दिल्ली: आज चैत्र नवरात्र का पांचवा दिन है। आज स्कंदमाता का दिन है। पूरे विधि-विधान के अगर साथ अगर आज पूजा की जाए तो मां सभी मनोकामनाएं जरूर पूरी करती हैं। आज का कुछ राशियों के जातकों को धन लाभ दिला सकता है। वहीं कुछ राशियों को करियर में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है। सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन काफी उत्साहित होने वाला है, बाधा निवारण मंत्र का जाप लाभ दिखाएगा। वृश्चिक राशि वाले छात्रों के लिए दिन काफी अच्छा है। महिलाओं के जीवन में बहार आने वाली है।

धनि राशि वाले जातकों के बंटवारे से संबंधी मामले निपटाने में कामयाब होंगे। याद रखे मीठे आज खराब बात बिल्कुल न बोले। किस राशि वाले जातको को सफलता मिलेगी, किसे बनानी होगी अपनी अलग पहचान, किसे बिजनेस में होगा, किसकी रुकावटें होने वाली हैं दूर, किसे रहना होगा बिजनेस पार्टनर से सावधान जीवन से जुड़े ऐसे सवालों के जवाब जानने के लिए देखिए इंडिया टीवी का खास प्रोग्राम 'भविष्यवाणी'।

Latest Lifestyle News