Sunday, May 19, 2024
Advertisement

अप्रैल का पहला दिन, इस राशि के जातकों के लिए होगा खास

आज अप्रैल माह का पहला दिन है। इसके साथ ही आज नवरात्र का पांचवा दिन और 3 शुभ योग बन रहे है। जिसके कारण कुछ राशियों के लिए बहुत ही फायदेमंद साबित हो सकते है। आज श्रीवत्स, आयुष्मान और गजकेसरी योग बन रहा है। जानिए आपकी राशि क्या कहती है...

India TV Lifestyle Desk
Published on: March 31, 2017 20:34 IST
horoscope- India TV Hindi
Image Source : PTI horoscope

धर्म डेस्क: आज अप्रैल माह का पहला दिन है। इसके साथ ही आज नवरात्र का पांचवा दिन और 3 शुभ योग बन रहे है। जिसके कारण कुछ राशियों के लिए बहुत ही फायदेमंद साबित हो सकते है। आज श्रीवत्स, आयुष्मान और गजकेसरी योग  बन रहा है। जो कि मेष, कर्क, कन्या, वृश्चिक और मीन राशि वालों को धन लाभ होगा। वहीं वृष, धनु और मकर राशि के जातकों लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। इसके अलावा मिथुन, कुंभ, सिंह, तुला राशि के जातक आज थोड़ा सचेत रहे, नहीं तो भारी नुकसान हो सकता है। जानिे आज का दिन राशिनुसार कैसा बीतेगा।

ये भी पढ़े

मेष राशि

इस राशि के जातकों के लिए अप्रैल का पहला दिन अच्छा जाएगा। इस राशि के जातकों को किसी सहकर्मी से सहयोग मिलेगा। इसके साथ ही बिजनेस में फायदा मिलेगा। आर्थिक तरक्की के उपायों पर ध्यान देंगे, तो अपार धन लाभ की संभवना बन रही है। नशे की लत से जितना दूर रहेगे करियर में उतनी तरक्की होगी। कुछ नया करने की कोशिश करेंगे, तो सफलता हासिल होगी। दाम्पत्य रिश्तों में मिठास बनी रहेगी। विद्यार्थियों का समय बहुत अनुकूल है जो भी एक बार पढेंगे वो आपको याद हो जायेगा।

वृष राशि
इस राशि के जातक 1 अप्रैल को अपने खान-पान में थोड़ा ध्यान रखें। नहीं तो आपको सेहत संबंधी समस्या जैसे कि मधुमेह, रक्तचाप हो सकता है। इंजीनियरिंग, मेडिकल जुड़े विद्यार्थियों को लाभ मिलने वाला है। व्यापार व कारोबार में आप सही समय पर सही निर्णय लेंगे। जिससे आपको मुनाफा हासिल होगा। निपुणता व बौद्धिक क्षमता का सही उपयोग करके आप अपने व्यापार को उन्नति की तरफ ले जाएंगे बिजनेस में भारी लाभ होने वाला है। जीवन पूरी तरह बाधा मुक्त होगा।

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Religion News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement