A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र पाना है दरिद्रता से मुक्ति, तो शुक्रवार को करें ये उपाय

पाना है दरिद्रता से मुक्ति, तो शुक्रवार को करें ये उपाय

शास्त्रों में भी इस बारें में कहा गया है कि धन की प्राप्ति करनी है सही मार्ग अपनाओं जिससे आपको बाद में कोई कष्ट न हो। अगर आप चाहते है कि आपके घर में कभी धन की कमी न हो।

lord las- India TV Hindi lord las

धर्म डेस्क: हिंदू पंचाग के अनुसार शुक्रवार का दिन महालक्ष्मी का दिन माना जाता है। यानी की धन-धान्य की देवी का। इसलिए महालक्ष्मी की कृपा पाने के लिए इस दिन पूजा करने का बहुत अधिक महत्व है। इस दिन सच्चे मन से माता की पूजा और व्रत किया जाता है। इस दिन पूजा-पाठ करने से सभी मनोकामनाएं पूर्ण होती है साथ ही घर में मौजूद दरिद्रता बाहर निकल जाती है।

ये भी पढ़े-

पैसा कमाने के लिए हम क्या नहीं करते है। अगर आपको धन कमाने है तो हमेशा ईमानदारी से कमाए वो हमेशा आपके साथ रहती है, लेकिन अगर आपने गलत तरीके से धन कमाया तो वह ज्यादा देर टिकता नहीं है। शास्त्रों में भी इस बारें में कहा गया है कि  धन की प्राप्ति करनी है सही मार्ग अपनाओं जिससे आपको बाद में कोई कष्ट न हो। अगर आप चाहते है कि आपके घर में कभी धन की कमी न हो।

शुक्र के प्रभाव से जाने कितनी बीमारियों का सामना करना पडता है जिससे कि आपको जीवन में सुख नाम की कोई चीज न रह जाती। जिसके लिए आप नए-नए उपाय करते है कि आपका ग्रह सही हो जाए। माता लक्ष्मी की कृपा पाने के लिए हम क्या नहीं करते है। जिससे की माता हम पर प्रसन्न रहे।

  • अगर आप भी माता की कृपा पाना चाहते है। इसलिए लक्ष्मी जी की पूजा विधि-विधान से करने के बाद इन उपायों जरुर अपनाएं। इससे आपकी सभी मनोकामनाएं पूर्ण होगी। साथ ही माता लक्ष्मी आपके घर पर अखंड वास करेगी।

अगली स्लाइड में पढ़े और उपायों के बारें में

Latest Lifestyle News