A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र 15 मई राशिफल: एकादशी के साथ सूर्य कर रहा है राशिपरिवर्तन, मेष से लेकर सिंह राशि के लोगों की किस्मत के सितारे बुलंदी पर होगे

15 मई राशिफल: एकादशी के साथ सूर्य कर रहा है राशिपरिवर्तन, मेष से लेकर सिंह राशि के लोगों की किस्मत के सितारे बुलंदी पर होगे

बुधवार के दिन सर्वार्थ सिद्धि योग यानि कि सारे काम बनाने वाले योग आज सुबह 07:16 से अगली सुबह सूर्योदय तक रहेगा। इसके अलावा सूर्य मेष राशि पर प्रवेश कर रहा है। जिसका असर हर राशि के जातको के जीवन पर प्रभाव पड़ेगा। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

Horoscope 15 may 2019

मिथुन राशि
आज आप जिम्मेदारियों को बखूबी निभायेंगे। घर के लिए कुछ नया सामान खरीदने की सोचेंगे। किसी काम में जीवनसाथी की मदद करेंगे। रिश्ते बेहतर होंगे। करियर में आगे बढ़ने के नए रास्ते खुलेंगे। कारोबारियों के लिए धन लाभ के योग बन रहे हैं। आप कोई नया कार्य प्रारंभ करने के बारे में सोच सकते हैं। अगर आप कला के क्षेत्र से जुड़े हैं, तो आपको तरक्की के कई नये रास्ते खुले नजर आएंगे। आज आपको किसी पुरानी समस्या को सुलझाने का तुरंत रास्ता मिल जायेगा। गायत्री मंत्र का पाठ करें, जीवन में आपकी तरक्की सुनिश्चित होगी।

कर्क राशि
आज आर्थिक स्थिति में उतार-चढ़ाव बना रहेगा। ऑफिस में काम का बोझ अधिक हो सकता है, लेकिन अंत में आपको सफलता जरूर मिलेगी। आज किसी अनुभवी व्यक्ति की राय आपके लिए बेहतर साबित होगी। जीवनसाथी के साथ अपने रिश्तों को लेकर आप ज्यादा ही भावुक हो सकते हैं। कारोबार में आपको फायदा होगा, लेकिन आपको अपने खर्चों पर कंट्रोल रखना चाहिए। आप किसी निजी काम पर अधिक पैसा खर्च कर सकते हैं। छोटे बच्चे कोई नया खेल खेलने में बिजी रहेंगे। कन्या के पैर छूकर आशीर्वाद लें, आर्थिक पक्ष मजबूत बना रहेगा।

अगली स्लाइ़ड में पढ़े और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News