A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र सोमवार: इन 8 राशियों के लिए आज का दिन होगा लकी, मिलेगा अपार धन

सोमवार: इन 8 राशियों के लिए आज का दिन होगा लकी, मिलेगा अपार धन

आज सावन का सोमवार होने के साथ-साथ धृति योग लग रहा है। इसके साथ ही आज गुरु पर चंद्रमा की नजर है। जिसके कारण कुछ राशियों के लिए आज का दिन खास होगा। वहीं कुछ राशियों के जातक अगर कही पैसा निवेश करेंगे तो उन्हें लाभ होने की संभावना ज्यादा नजर आ रही है।

Image Source : ptihoroscope

कर्क राशि
आज आपका मन शांत रहेगा। नौकरीपेशा से जुड़े लोगों का आज ऐसी जगह ट्रांसफ़र हो सकता है, जहां से आना-जाना, रेल से अप एण्ड डाउन करना मुश्किल हो सकता है। दैनिक जीवन में आये बदलाव से आप तनाव महसूस कर सकते हैं।

आज फिजूलखर्ची से बचें। आर्थिक पक्ष प्रभावित होने से तनाव बढ़ सकता है। आज का दिन कला से जुड़े लोगों के के लिए अच्छा है। इंटीरियर और डेकोरेशन से जुड़े कामों में नई तेजी आ सकती है। कलाकारों को नये प्रोग्राम्स मिलेंगे। नये प्रॉडक्शन में उन्हें जगह मिल सकती है।

पारिवारिक जीवन में किसी समस्या के लिये आप जीवनसाथी से मदद लें। समस्या का समाधान निकल जायेगा। अगर आज किसी काम को पूरा करने में अगर उलझन महसूस हो तो उसे वहीं रोक दें। आज शिवलिंग पर कच्चे दूध चढ़ायेंगें तो घर में शांति बनी रहेगी।

सिंह राशि
आज आपका दिन मिला-जुला रहेगा। बहुत प्रयास करने के बाद आज आपके काम बनने शुरू हो जायेंगे। आज किसी पुरानी प्रॉपर्टी को लेकर चल रहा विवाद खत्म होने के आसार है। इस राशि के लेक्चरर्स को आज किसी संस्थान से जॉब का ऑफर मिल सकता है।

आज आपको अपने स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान देने की ज़रूरत है। आज आप एक्सरसाइज़ के लिये थोड़ा समय निकालेंगे तो इससे फिटनेस का स्तर बढ़ेगा। बेहतर परिणाम मिलने शुरू हो जायेंगे। इस राशि वाले व्यापारियों के लिये आज का दिन अनकूल है।

यदि आप शेयर मार्केट में पैसा लगाने के बारे में विचार कर रहे हैं तो आज का दिन अच्छा है। इस राशि की महिलाएं आज कहीं शॉपिंग करने जायें तो अपने सामान का विशेष ध्यान रखें। आज आपके परिवार में खुशियों का माहौल बना रहेगा। किसी दूर के रिश्तेदार के आने की संभावना है। इस राशि के लवमेट के लिये आज किसी ज़रूरतमंद की मदद करना अच्छा होगा। आज आप स्नान के बाद शिवलिंग पर गंगाजल अर्पित करें कारोबार में वृद्धि होगी।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News