A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र सोमवार: इन 8 राशियों के लिए आज का दिन होगा लकी, मिलेगा अपार धन

सोमवार: इन 8 राशियों के लिए आज का दिन होगा लकी, मिलेगा अपार धन

आज सावन का सोमवार होने के साथ-साथ धृति योग लग रहा है। इसके साथ ही आज गुरु पर चंद्रमा की नजर है। जिसके कारण कुछ राशियों के लिए आज का दिन खास होगा। वहीं कुछ राशियों के जातक अगर कही पैसा निवेश करेंगे तो उन्हें लाभ होने की संभावना ज्यादा नजर आ रही है।

Image Source : ptihoroscope

कन्या राशि
आज आपका दिन आनंद से पूरिपूर्ण रहने वाला है। आप आज परिवार की अपेक्षाओं का पूरा खयाल रखेंगे। घर के सभी सदस्यों की इच्छाएं पूरी करेंगे। बच्चे आज आपके व्यवहार से बहुत खुश होंगे। आज आप परिवार के साथ कहीं बाहर घूमने भी जा सकते हैं।

आज आप अपने काम अधूरे ना छोड़ें,जो भी काम हाथ में लें उसे पूरा करने का प्रयास करें। बिजनेसमैन आज से किसी नये काम की शुरूआत कर सकते हैं । आज शुरू किये हुए काम से भविष्य में लाभ होने की पूरी संभावना है।

आज इंजीनियरिंग क्षेत्र से जुड़े प्रोफेशनल्स के लिये दिन अच्छा है। उनके प्रोजेक्ट में आज नई तेजी आएगी। निमार्ण कार्य भी लक्ष्य की तरफ बढ़ेंगे। कॉन्ट्रैक्टर से जुड़े लोगों को आज अपने काम पर पूरा नियंत्रण रखना होगा। सप्लाई के मामलों में कमी आने पर आपका काम बिगड़ सकता है।

स्टुडेंट्स आज नई तकनीकी जानकारियां हासिल करेंगे। आज आपके टीचर्स का पूरा सपोर्ट और समय मिलेगा। आप किसी सबजेक्ट विशेष की मुश्किल बातों को समझ सकेंगे। आज परिवार में तालमेल बना रहेगा। जीवनसाथी के साथ पुरानी बातों से मन बहल जायेगा। आज पूजा-अर्चना के समय भगवान शिव को भांग चढ़ायें। दिनभर शिवजी की कृपा बनी रहेगी। स्वास्थ्य संबंधी सभी समस्यायें आज आपसे दूर रहेंगी ।  

तुला राशि
आज आपका दिन अलग-अलग तरह के मामलों में व्यस्त और उलझा रह सकता है। आपकी किसी विवाद या केस को लेकर उलझन बढ़ सकती है। मामले के निपटारे के लिये आपको दिन भर भागदौड़ में व्यस्त रहना पड़ सकता है।

आज आप लोगों के साथ संभलकर बातचीत करें। विनम्रता से पेश आयें। आज किसी को राय देने या बहस करने से बचें। आज आप दुश्मनों से भी सावधान रहें। शत्रु पक्ष आपकी छवि को नुकसान पहुंचाने का षडयंत्र रच सकते हैं। आज आप अपने कामकाज में भाई-बंधुओं की सहायता लें। आपके काम आसानी से पूरे हो जायेंगे। आत्मविश्वास बना रहेगा।

आज कारोबारियों का दिन सामान्य रहेगा। आज कारोबार में जोखिम भरे कदम ना उठायें। इस राशि के राजनीति से जुड़े लोगों को आज राजकीय मान्यता मिलने के प्रबल योग हैं। जनता के प्रति आज आपके कामों को लेकर सराहना होगी। घर में बड़े बुज़ुर्गों के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। आज स्नान के समय काले तिल को पानी में मिलाकर नहाने से स्वास्थ्य ठीक रहेगा।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News