A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र गुरुवार: 2 अशुभ योग इन 5 राशि के जातक रहे संभलकर, हो सकता है नुकसान

गुरुवार: 2 अशुभ योग इन 5 राशि के जातक रहे संभलकर, हो सकता है नुकसान

आज काण और व्यतिपात नाम के अशुभ योग के साथ आर्द्रा नक्षत्र लग रहा है। जिसके कारण कुछ राशियों के लिए आज का दिन शुभ नहीं होगा। किसी भी विवाद से बचें। नौकरी और बिजनेस में घाटा हो सकता है। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आज आपका दिन।

horoscope- India TV Hindi horoscope

धर्म डेस्क: आज 14 सितम्बर गुरूवार को पूरे दिन और आधी रात पार करके अगली भोर 3 बजकर 35 मिनट तक आर्द्रा नक्षत्र रहेगा। इसके साथ ही आज दो अशुभ योग बन रहे है।  काण और व्यतिपात नाम के अशुभ योग कुछ राशियों के लिए हानिकाकरक साबित हो सकते है। आज के दिन मेष, मिथुन, कर्क, वृश्चिक और मीन राशि के जातक थोड़ा संभलकर रहें, नहीं तो किसी बड़ी परेशानी में पड़ सकते है। आज इन राशि के जातको को नौकरी और बिजनेस में नुकसान हो सकता है। आज कोई भी काम शुरुआत करने से बचें, नहीं तो घाटा का सामना करना पड़ेगा। वह अन्य राशियों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा।

ये भी पढ़ें:

आज के दिन श्राद्ध करने वाले व्यक्ति को ऐश्वर्य की प्राप्ति होती है और मनचाहा स्त्री सुख मिलता है। 12 सितम्बर की सुबह 6 बजकर 50 मिनट पर बृहस्पति ने कन्या राशि से आकर तुला राशि में अपना स्थान ग्रहण किया था। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आज आपका दिन।

Latest Lifestyle News