A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र Monday: 2 शुभ योग, इन 8 राशियों के लिए अच्छा साबित होगा सोमवार

Monday: 2 शुभ योग, इन 8 राशियों के लिए अच्छा साबित होगा सोमवार

आज शुक्ल और ध्वज नाम के दो शुभ योग बन रहे है। इसके साथ ही पूर्वाफाल्गुनी नक्षत्र और सिंह राशि में चंद्रमा होगा। जिसके कारण कुछ राशियों के लिए सोमवार अच्छा साबित होगा। जानिए इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन...

horoscope

सिंह राशि   
इस राशि वालों का दिन अच्छा रहने वाला है। इस राशि के जो लोग कलाकार है उन्हें आज सम्मानित किया जायेगा। जो लोग नया वाहन खरीदना चाहते है, खरीद सकते है। आज का दिन शुभ है। इस राशि के जो लोग नेता है उन्हें किसी सामाजिक कार्य को करने का मौका मिल मिलेगा जिससे आपका समर्थन बढेगा। स्वीट हाउस के मालिकों को आर्थिक लाभ होगा जिससे मन को संतुष्ट रहेगा। गणेश जी की पूजा करें सभी कार्य सफल होंगे।
 
कन्या राशि  

इस राशि वालों का दिन बढ़िया रहने वाला है। आज किसी पुराने दोस्त से अचानक मुलाकात हो सकती है। इस राशि के जो लोग कपड़े का बिज़नेस करते है उनके बिज़नेस में तेज़ी रहेगी। इस राशि के मेडिकल के छात्रों को लैब में कुछ नया सीखने को मिल सकता है। इस राशि वाले लोगों का माता-पिता के साथ किसी धार्मिक स्थल में जाने का प्लान बन सकता है। आज पारिवारिक रिश्तों में मजबूती आएगी। बड़ों को कपडे गिफ्ट करें, जीवन में सुख और चैन रहेगा।   

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News