A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र Monday: 2 शुभ योग, इन 8 राशियों के लिए अच्छा साबित होगा सोमवार

Monday: 2 शुभ योग, इन 8 राशियों के लिए अच्छा साबित होगा सोमवार

आज शुक्ल और ध्वज नाम के दो शुभ योग बन रहे है। इसके साथ ही पूर्वाफाल्गुनी नक्षत्र और सिंह राशि में चंद्रमा होगा। जिसके कारण कुछ राशियों के लिए सोमवार अच्छा साबित होगा। जानिए इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन...

horoscope

तुला राशि
इस राशि वालों को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। आज ऑफिस के कार्यों को पूरा करने में अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है। इस राशि के छात्रों को विषय आसानी से समझ में आएगा। इस राशि के जो लोग वकील है उन्हें पुराने किसी केस में सफलता मिलेगी। जो व्यक्ति जमीन खरीदना चाहते है आज का दिन शुभ है फ़ायदा होगा। आज आपको सामाजिक कार्यों में सहयोग करने का मौका मिल सकता है। खड़ी मूंग दान देनें से सभी समस्याएं दूर होंगी।   

वृश्चिक राशि   
इस राशि वालों का दिन बहुत अच्छा रहेगा। इस राशि के जो लोग डॉक्टर है उनकी सभी मनोकामनाएं पूरी होंगी। जो लोग सेल्समैन है उनका टारगेट समय से पहले ही पूरा हो जायेगा। युवाओं के लिए आज का दिन पॉजिटिव रहने वाला है। इस राशि के जो लोग राशन की दुकान शुरु करना चाहते है आज का दिन उत्तम है। शादीशुदा लोगों को सुख की प्राप्ति होगी। मन की उदासी दूर होगी और काम करने में मन लगेगा। अनाथाश्रम में आर्थिक सहयोग दें, शरीर स्वस्थ रहेगा।  

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News