A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र रविवार का राशिफल: बन रहे है 2 अशुभ योग, संभलकर रहें इस 6 राशि के जातक

रविवार का राशिफल: बन रहे है 2 अशुभ योग, संभलकर रहें इस 6 राशि के जातक

आज पौष मास के कृष्ण पक्ष की चतुर्दशी तिथि सुबह 9 बजकर 30 मिनट तक ही रहेगी। आज रिवावर होने के साथ-साथ 2 अशुभ योग बन रहे है। काण और शूल नाम के ये 2 अशुभ योग कुछ राशियों के लिए अच्छा साबित नहीं होगा। जानिए कैसा रहेगा आपका दिन...

Image Source : ptiHoroscope

सिंह राशि का राशिफल
आज का दिन अनुकूल रहेगा। आज आनंद की प्राप्ति के लिए आपको अपने स्वभाव में थोड़ा परिवर्तन लाने की आवश्यकता है। निश्चित ही घर में खुशियों का आगमन होगा। पारिवारिक सम्बन्धी परेशानियों आज खुद-ब- खुद दूर हो जाएगी।

आज के दिन कोई करीबी आपकी खुशियों को दोगुना कर देगा। कार्यक्षेत्र में बढोत्तरी के नये अवसर प्राप्त होगें। ऑफिस में सहकर्मियों की मदद से आज आपको थोड़ी अधिक परेशानी हो सकती है। शाम को जीवनसाथी के सहयोग से आपकी परेशानी थोड़ी कम होगी, जिसके बाद आप अच्छा महसूस करेगें। आज लोगों की राय आपके लिए कारगर साबित होगी। पीपल के पेड़ में जल अर्पित करें।

कन्या राशि का राशिफल
आज आपका रुझान आध्यात्म की तरफ रहेगा मंदिर जाने या किसी धार्मिक कार्यक्रम के आयोजन की योजना बना सकते हैं। दुश्मन आपको परेशान करने की पूरी कोशिश करेगें, लेकिन अपनी समझदारी से आप कार्यों को पूरा करने में सफल रहेंगे। पानी का सेवन करने से स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

आज किसी कन्या को नया सिक्का देने से परिवार में सुख समृद्धि बढ़ेगी। इस राशि के आविवाहित लोगों को विवाह का शुभ प्रस्ताव मिल सकते है। आज इलेक्ट्रानिक सामान खरीदने का प्लान बना सकते है। शिव जी को जल अर्पित करें।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News