A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र रविवार का राशिफल: बन रहे है 2 अशुभ योग, संभलकर रहें इस 6 राशि के जातक

रविवार का राशिफल: बन रहे है 2 अशुभ योग, संभलकर रहें इस 6 राशि के जातक

आज पौष मास के कृष्ण पक्ष की चतुर्दशी तिथि सुबह 9 बजकर 30 मिनट तक ही रहेगी। आज रिवावर होने के साथ-साथ 2 अशुभ योग बन रहे है। काण और शूल नाम के ये 2 अशुभ योग कुछ राशियों के लिए अच्छा साबित नहीं होगा। जानिए कैसा रहेगा आपका दिन...

Image Source : ptiHoroscope

तुला राशि का राशिफल
आज का दिन दुख और सुख से मिला-जुला रहेगा। आज घरेलू चीजों को खरीदने पर आपके अधिक पैसे खर्च हो सकते है। आज आपको रोजगार के उचित अवसर प्राप्त होंगे। माता-पिता का आर्शीवाद आपको मंजिल तर पहुचाने में मदद करेंगें। राजनीति में आप सक्रीय भूमिका निभाएंगें। आप विरोधियों का सामना करेंगें।

आज यात्रा कुछ ज्यादा होने की वजह से थकान महसूस करेगें। इस राशि के लोगों को आज कानूनी मामलों से बचने की जरूरत है वरना आपको इसके बदले मोटी रकम चुकानी पड़ सकती है। आर्थिक पक्ष पहले काफी बढ़िया रहेगा। मंदिर की साफ सफाई।

वृश्चिक राशि का राशिफल
आपकी ऊर्जा का स्तर अच्छा रहेगा। बढ़े हुए ऊर्जा के साथ आप कोई काम करेंगे तो कम समय में पूरा हो जाएगा। आज आपकी अन्दरूरनी ताक़त कार्यक्षेत्र में दिन को बेहतर बनाने में भी मददगार साबित होगी। व्यापारियों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा।

इस राशि के विवाहित आज किसी रेस्टोरेंट में डीनर का प्लान बना सकते हैं। पुरानी जयजाद के क्रय-विक्रय के कार्यों में लाभ होगा। आज संतान के प्रति विश्वास बढ़ेगा। आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। गाय को गुड़ खिलाने से आर्थिक स्थिति बेहतर रहेगी।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News